मुंबई। Amy Jackson Photos with Baby Bump बेबी बंप Flaunt करने को लेकर सेलेब्रिटीज़ में अब हिचक ख़त्म हो रही है। करीना कपूर ख़ान, नेहा धूपिया, सुरवीन चावला जैसी तमाम एक्ट्रेसेज़ ने अपने Pregnancy के दौर में बेबी बंप को छिपाने की बिल्कुल कोशिश नहीं की थी।

अब Akshay Kumar और Rajinikanth के साथ 2.0 में काम कर चुकीं Amy Jackson भी खुलकर अपने बेबी बंप को दुनिया को दिखा रही हैं। एमी इस समय प्रेग्नेंट हैं और फ़िल्मों से फुर्सत पाकर बेबी के स्वागत की तैयारियों में बिज़ी हैं। एमी बेहद ख़ूबसूरती से अपनी प्रेग्नेंसी का वक़्त एंजॉय कर रही हैं। उनकी तस्वीरें उनके जोश की मिसाल हैं। 

एमी ने हाल ही में नई तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पानी की लहरों के बीच खड़ी दिखाई दे रही हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके साथ एमी ने लिखा है- Coming soon... एमी इसी साल अक्टूबर में बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं। बताते चलें कि एमी ने नये साल की शुरुआत के साथ अपनी इंगेजमेंट का एलान किया था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

... coming soon 📸

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एमी ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान इसी साल 31 मार्च को किया था। उन्होंने फिंयोसे के साथ पोस्ट की एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था- मैं छत से चिल्लाने का इंतज़ार कर रही थी, और आज मदर्स डे से बेहतरीन मौक़ा और नहीं हो सकता... मैं पहले ही तुम्हें इस दुनिया में सबसे अधिक प्यार करती हूं, सबसे पवित्र और सबसे ईमानदार। हमारे नन्हे लिब्रा हम तुमसे मिलने के लिए बेताब हैं। एमी के इस एलान के बाद उन्हें तमाम सेलेब्रिटीज़ ने बधाइयां दी थीं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I’ve been waiting to shout it from the roof tops, and today, being Mother’s Day, it couldn’t be a more perfect time... I already love you more than anything in this world, the purest most honest love. We can’t wait to meet you our little Libra one ❤️

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एमी के मंगेतर जॉर्ज ब्रिटेन के अरबपति परिवार से आते हैं। एमी के फ़ियांसे का नाम जॉर्ज पनइओतू (George Panayiotou) है। एमी के मंगेतर जॉर्ज एक अरबपति बिज़नेस परिवार से आते हैं। वो ब्रिटिश प्रॉपर्टी टाइकून एंड्रियाज़ पनइओतू के बेटे हैं। उन्होंने एबिलिटी ग्रुप की बुनियाद रखी थी, जो आज कई लग्ज़री होटलों की श्रृंखला चलाता है। एमी कथित तौर पर जॉर्ज के साथ 2015 से रिलेशनशिप में हैं और 2018 फरवरी में जॉर्ज के साथ अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

⚠️ Bump spam has begun ⚠️

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

जॉर्ज पांच भाई-बहन हैं। अपने ग्रुप में इस वक़्त वो अधिग्रहण प्रमुख के पद पर काम कर रहे हैं। जॉर्ज ने अपने पिता की कंपनी 16 साल की उम्र में ज्वाइन की थी।जॉर्ज के पिता की नेट वर्थ 40 करोड़ पाउंड यानि लगभग 3600 करोड़ रुपये है। जॉर्ज कुछ साल पहले पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में 6 महीने की जेल काट चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Two Peas on Date Night #ENOBoheme

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एमी, अक्षय और रजनीकांत की सुपर हिट फ़िल्म 2.0 में बतौर लीड हीरोइन नज़र आ चुकी हैं। इस फ़िल्म में उन्होंने ह्यूमेनॉयड और चिट्टी के लव इंटरेस्ट का रोल निभाया था। एमी दक्षिण भारतीय सिनेमा की कई हिट फ़िल्मों की हीरोइन रह चुकी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Fed, watered & in bed by 10 💤

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

हिंदी सिनेमा में उन्होंने 2012 की फ़िल्म 'एक दीवाना था' से डेब्यू किया था, जिसमें उनके हीरो प्रतीक थे। इसके बाद वो नवाज़उद्दीन सिद्दीकी के अपोज़िट सोहेल ख़ान की फ़िल्म 'फ्रीकी अली' में नज़र आयी थीं। प्रभु देवा निर्देशित 'सिंह इज़ ब्लिंग' में एमी अक्षय कुमार की हीरोइन बन चुकी है। इस फ़िल्म में एमी ने कृति सनोन को रिप्लेस किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

BeachBumMood 🔛

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

27 साल की एमी मूल रूप से ब्रिटेन की हैं। 2009 में उन्होंने मिस टीन वर्ल्ड का टाइटल जीता था, जिसके बाद उन्हें अमेरिका में मॉडलिंग का एक कॉन्ट्रेक्ट मिला था। 2010 में उन्होंने मिस लिवरपूल का खिताब अपने नाम किया था। 2010 में तमिल फ़िल्म मद्रासपट्टिनम के प्रोड्यूसर्स ने ऑनलाइन खोजा था और ऑडिशन के लिए मद्रास बुलाया। एक्टिंग में कोई प्रोफेशनल ट्रेनिंग ना होने के बावजूद एमी इस फ़िल्म की लीडिंग लेडी बनीं। फ़िल्म में वो आर्य के अपोज़िट थीं।

 

Posted By: Manoj Vashisth