नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार एक के बाद एक हिट फिल्म देते रहते हैं। अपने फैंस को फिल्म के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करवाने वाले अक्षय कुमार अपनी इन फिल्मों के लिए करोड़ों रुपये लेते भी हैं। हाल ही में अक्षय कुमार का नाम फोर्ब्स की ओर से जारी की गई दुनिया के 100 सबसे ज्यादा कमाई वाले सेलेब्रिटी की लिस्ट में शामिल हुआ था। अब अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की फीस में और इजाफा कर दिया है।

अक्षय कुमार ने अपनी फीस बढ़ाते हुए एक फिल्म की फीस करीब 54 करोड़ रुपये कर दी है। डेक्कन क्रॉनिकल की ओर से जारी की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए 54 करोड़ रुपए ले रहे हैं। इससे पहले वो काफी कम पैसे लेते थे। रिपोर्ट में ही कहा गया है कि अक्षय कुमार जब साल 2012 में उन्होंने फिल्म राउडी राठौड़ के लिए 27 करोड़ रुपये लिए थे। हालांकि अब वो एक फिल्म के लिए 54 करोड़ रुपये की डिमांड कर रहे हैं।

Akshay Kumar हैं Forbes की टॉप 100 लिस्ट में अकेले भारतीय हीरो, Amitabh Bachchan और Salman Khan को छोड़ा पीछे

इससे पहले अक्षय कुमार का नाम 2019 की हाइएस्ट पेड सेलेब्रिटी लिस्ट में शामिल हुआ था और उनका नाम 33वें स्थान पर आया था। इस लिस्ट के अनुसार उनकी कमाई 6.5 करोड़ डॉलर (444 करोड़ रुपए) है। पिछले एक साल में उन्होंने एक फिल्म के लिए 34 करोड़ रुपए से 68 करोड़ रुपए तक लिए थे। वहीं इस बार सलमान खान का इस लिस्ट में नाम शामिल नहीं है। पिछले साल 3.77 करोड़ डॉलर (257 करोड़ रुपए) की कमाई के साथ उनका 82वां नंबर था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jitna uncha ho asmaan, yeh sindoor utni door tak jaayega! Here’s celebrating the women of India who make dreams come true! @taapsee @aslisona @balanvidya @sharmanjoshi @nithyamenen @iamkirtikulhari @foxstarhindi #CapeOfGoodFilms #HopeProductions #JaganShakti @zeemusiccompany @tanishk_bagchi @azeemdayani #RashmiVirag

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इस साल फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल होने वाले अक्षय कुमार इकलौते इंडियन एक्टर थे। वर्कफ्रंट पर अक्षय कुमार की मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है, जो भारत की ओर से भेजे गए मंगलयान पर आधारित है।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप