Move to Jagran APP

अक्षय कुमार ने इस डायरेक्टर को दे दिया पूरा क्रेडिट

15 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड को पहले दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 02:38 PM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 02:38 PM (IST)
अक्षय कुमार ने इस डायरेक्टर को दे दिया पूरा क्रेडिट
अक्षय कुमार ने इस डायरेक्टर को दे दिया पूरा क्रेडिट

मुंबई। अक्षय कुमार जहां एक ओर अपनी रिलीज हुई फिल्म गोल्ड को लेकर खबरों में लगातार बने हुए हैं वहीं दूसरी ओर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किए गए सड़क सुरक्षा जीवन सुरक्षा अभियान वाले वीडियो को लेकर भी वे काफी लोकप्रिय रहे। अब इसका क्रेडिट वे खुद न लेते हुए बल्कि डायरेक्टर को दे रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, सामाजिक विषयों पर बात करने और सामाजिक मुद्दों को लेकर जागरुक करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में सड़क सुरक्षा जीवन सुरक्षा अभियान के तहत सड़क नियमों का पालन करने के संदेश को कुछ वीडियो के माध्यम से दिया था। इन वीडियो को खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इन वीडियो के माध्यस मे लोगों को सड़क पर ट्रेफिक नियमों का पालन करने के प्रति जागरुक किया गया। अब अक्षय कुमार ने इस सभी वीडियो की सफलता का क्रेडिट खुद न लेते हुए अपने डायरेक्टर आर बाल्की को दिया है। अक्षय ने एक ट्विट किया है जिसमें वे लिखते हैं कि, रोड सेफ्टी अवेयरनेस कैंपेन को लेकर अॉफलाइन और अॉनलाइन अमेजिंग फीडबैक मिल रहे हैं। आइडिया था कि एंटरटेन करते हुए मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके। इसका पूरा क्रेडिट डायरेक्टर आर बाल्की को जाता है जिन्होंने इतनी अच्छी तरह से इसे तैयार किया। आशा करता हूं कि कुछ अच्छे बदलाव हो सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: Box Office हैरान ! पहले दिन जॉन की सत्यमेव जयते ने लाया कमाई का तूफ़ान

अक्षय की फिल्म गोल्ड की बात करें तो 15 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म को पहले दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। रीमा कागती के निर्देशन में बनी फिल्म गोल्ड ने बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन 25 करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। करीब 80 करोड़ रूपये में बनी फिल्म को 3000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है। एेसा कहा जा रहा है कि, फिल्म को अगले चार दिनों में अगर अच्छा कलेक्शन मिला तो एक वीकेंड में फिल्म 100 करोड़ तक पहुंच सकती है। 

यह भी पढ़ें: Box Office: अक्षय कुमार का ‘गोल्डन धमाका, इतने करोड़ के साथ बनाया रिकॉर्ड

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार की फिल्में सामाजिक मुद्दों को लेकर बात करती हैं। उनकी पिछली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में स्वच्छता और शौचालय के उपयोग को लेकर बात कही गई थी और लोगों को इसके लिए जागरुक किया गया था। वही अक्षय की फिल्म पैडमेन में महिलाओं के लिए सस्ते सेनेटरी पैड्स बनाने वाले व्यक्ति की कहानी को दर्शाया गया था। बताते चलें कि, पैडमेन का निर्देशन आर बाल्की ने किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.