Move to Jagran APP

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने किया ऐसा प्रैंक, वीडियो देख हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे आप

अक्षय कुमार ने अप्रैल के पहले दिन अक्षय कुमार ने फैन के साथ ऐसा प्रैंक किया कि वहां मोजूद लोग छुप-छुपकर हंसने को मजबूर हो गए। अक्षय ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 01 Apr 2023 06:06 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 06:06 PM (IST)
Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने किया ऐसा प्रैंक, वीडियो देख हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे आप
Akshay Kumar did a prank with a fan, watching the video will make you laugh, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar: अक्षय कुमार को उनके फनी अंदाज के लिए जाना जाता है। एक्टर अक्सर अपने आसपास के लोगों के साथ हंसी-मजाक करते नजर आते हैं। ऐसे में जब अप्रैल फूल का दिन हो और अक्षय कुमार कुछ ना करें ऐसा कैसे हो सकता है। हाल ही में अक्षय ने अपनी क्लोदिंग ब्रांड FORCE IX के फाउंडर मनीष मंदना के साथ ऐसा मजाक किया कि वहां मौजूद लोग छुप-छुपकर हसंते नजर आए। अक्षय के फैन भी उनके इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं।

loksabha election banner

अक्षय ने किया प्रैंक

इस वीडियो में अक्षय कुमार क्लोदिंग ब्रांड के अन्य सदस्यों के साथ मौजूद हैं। वीडियो में अक्षय एक स्टूडियो में नजर आ रहे हैं जहां वो ब्रांड के फाउंडर मनीष के साथ प्रैंक करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अक्षय अपने हाथ सीधे करते हैं और फिर मनीष को उठाते हैं। वो ऐसा दिखाने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने अपने अपनी बाहों से मनीष को पूरी तरह उठा लिया है। जबकि इस प्रैंक में अक्षय की टीम के एक सदस्य उनकी हेल्प कर रहे होते हैं। वहीं जब मनीष अक्षय को उठाने की कोशिश करते हैं तो वो इस मिशन में फैल हो जाते हैं। इसे देखकर मनीष हैरान हो जाते हैं कि अक्षय ने ऐसा कैसे कर लिया। वीडियो में सेट पर मौजूद लोग छुप-छुपकर हंसते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में अक्षय ने लिखा, 'ये रही कुछ शरारतें जो आप आज के दिन ट्राय कर सकते हैं। मुझे बताओ कैसा लगा। अप्रैल फूल्स डे।' इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सबसे अच्छी बात ये है कि अक्षय पाजी ने अपना खुदका मीम यूज किया है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सर ये तो सिटिंग है।'

अक्षय कुमार इन फिल्मों में आएंगे नजर

अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसकी शूटिंग के दौरान ही हाल ही में वो चोटिल भी हो गए थे। फिल्म में अक्षय टाइगर श्रॉफ संग रंग जमाते नजर आएंगे। इसके अलावा भी अक्षय कुमार कई सारी फिल्मों का हिस्सा हैं। वो OMG के दूसरे पार्ट में नजर आएंगे और कैप्स्यूल गर्ल जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा अक्षय हेरा फेरी फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म का हिस्सा भी होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.