Move to Jagran APP

टाइम से पहले ही Akshay Kumar की पूरी हुई 'खेल-खेल में' की शूटिंग, सेट पर फरदीन संग मिलकर करते थे ये काम

Akshay Kumar बॉलीवुड के वो अभिनेता है जो 40 से 50 दिनों के अंदर ही अपनी फिल्मों की शूटिंग कर लेते हैं। उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां अभी सिनेमाघरों से उतरी भी नहीं है कि उससे पहले ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म खेल-खेल में की शूटिंग भी पूरी कर ली है। फिल्म में उनके अलावा फरदीन खान एमी विर्क सहित ये सितारे नजर आएंगे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 30 Apr 2024 09:40 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 09:40 AM (IST)
अक्षय कुमार की खेल-खेल में की शूटिंग टाइम से पहले खत्म / फोटो- Instagram

 जागरण न्यूज नेटवर्क मुंबई। आमतौर पर फिल्मों की शूटिंग तय शेड्यूल से पीछे चलने या विलंब से होने की खबरें आती हैं। मगर जहां, समय के पाबंद माने जाने वाले हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार हो, वहां ऐसी संभावनाएं बहुत कम ही देखने को मिलती है।

loksabha election banner

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म खेल खेल में की शूटिंग के दौरान भी अक्षय ने अपना पेशेवर रवैया दिखाया जिससे फिल्म की शूटिंग तय शेड्यूल से पहले ही खत्म हो गई। हाल ही में इस फिल्म में अहम भूमिका बताने वाले अभिनेता आदित्य ने शूटिंग के दौरान बिताए गए पलों की यादें ताजा की।

अक्षय कुमार अपने को-स्टार्स के साथ सेट पर करते थे ये काम

इस फिल्म के लेकर दैनिक जागरण से बातचीत में आदित्य बताते हैं,

"हमारी फिल्म जयपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित है। जैसा कि इस फिल्म का नाम है, वैसे ही हमने खेलते-कूदते हुए इसकी शूटिंग भी की है। फिल्म में सारे कलाकार इतने मंझे हुए और पेशेवर हैं कि हमने फिल्म की शूटिंग बहुत जल्दी खत्म कर ली। मजे की बात यह है कि अक्षय सर ने सेट पर बहुत अच्छा माहौल बना रखा था। सेट पर पूरी मस्ती होती थी, सभी साथ में बैठकर लंच करते थे। यहां तक कि हम शेड्यूल से आगे चल रहे थे, तो हम कभी-कभी सेट पर ही लूडो खेला करते थे"।

छह सितंबर को प्रदर्शित हो रही इस फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, तापसी पन्नू, आदित्य सील, फरदीन खान, प्रज्ञा जायसवाल और एमी विर्क जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: Akshay Kuamr की वेलकम टू द जंगल में हुई Aftab Shivdasani की एंट्री, बोले- 'इस पागल जंगल में स्वागत है...'

धड़कन के सेट पर अक्षय से हुई थी पहली मुलाकात

आदित्य ने खेल-खेल में की शूटिंग के दौरान आगे बताया कि अक्षय कुछ गलत लगने पर फिल्म के संवादों और दृश्यों में सुधार करने में भी पीछे नहीं हटते। आदित्य बताते हैं, "शूटिंग के दौरान अक्षय सर के अनुभवों से मैं बहुत प्रभावित हुआ। वह सेट पर इंप्रोवाइज (सुधार) करने में इतने माहिर हैं कि उनका कोई जवाब नहीं। वह सिर्फ अपनी पंक्तियां ही नहीं, पूरा सीन इंप्रोवाइज कर देते हैं। उन्होंने मुझे कई बार बताया कि क्या और कैसे करना है"।

akshay kumar movies

अक्षय से पहली मुलाकात: अक्षय से अपनी पहली मुलाकात को लेकर आदित्य बताते हैं "अक्षय सर से मेरी पहली फिल्म धड़कन के सेट पर हुई थी। दरअसल मुझे ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट मिला था। मेरी वह तस्वीर एक अखबार में छपी थी। मैंने अक्षय सर को वह तस्वीर दिखाई। उसके बाद अक्षय सर से मुलाकात सीधे इस फिल्म के रिहर्सल के दौरान हुई थी"।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar न होते तो जिंदा नहीं होतीं Lara Dutta, इस गाने की शूटिंग के दौरान जान पर खेलकर बचाई थी जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.