नई दिल्ली,जेएनएन। अक्षय कुमार उन स्टार्स में हैं, जो एक साल में चार फ़िल्में बनाते हैं। अब उन्होंने एक ही दिन में दो फ़िल्मों की रिलीज़ डेट बदल दी है। उन्होंने पहले साल 2020 के आखिरी में रिलीज़ होने वाली 'बच्चन पांडे' की डेट आगे बढ़ाकर 22 जनवरी, 2021 कर दी, फिर अक्षय कुमार ने अपनी एक दूसरी फ़िल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज़ डेट भी बदल दी। अब यह फ़िल्म 2 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। 

'बेल बॉटम' की रिलीज़ डेट बढ़ाने के बारे में अक्षय ने अपनी ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'मैं जानता हूं कि मेरी दो फ़िल्मों की रिलीज़ डेट की क्लैशिंग को लेकर खूब मीम बन रहे हैं। लेकिन 22 जनवरी, 2021 यह डेट नहीं है। 'बेल बॉटम' अब 2 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होगी।'

क्लैश हो रही थीं फ़िल्में

इससे पहले जब अक्षय कुमार की फ़िल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया, वैसे ही लोगों ने मीम बनाना शुरु कर दिया। इससे पहले अक्षय ने कुछ दिनों पहले ही 'बेल बॉटम' की रिलीज़ डेट भी 22 जनवरी ही बताई थी। 'बच्चन पांडे' की डेट आगे बढ़ाते ही, दोनों की डेट एक हो गई थी। फैंस पूछने लगे थे कि क्या एक दिन ही अक्षय कुमार की दो फ़िल्में रिलीज़ होगी? अब इस पर अक्षय कुमार का जवाब आ ही गया। 

आमिर की अपील पर बदली डेट

'बच्चन पांडे' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने के पीछे मुख्य वजह है, आमिर ख़ान की अपील। आमिर ने 'बच्चन पांडे' के मेकर्स से डेट आगे बढ़ाने की अपील की थी। क्योंकि आमिर ख़ान की अगली फ़िल्म 'बच्चन पांडे' के साथ इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ हो रही थी। हालांकि, डेट बढ़ाने के बाद यह फ़िल्मों का क्लैश बच गया। अब क्रिसमस पर सिर्फ आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ही रिलीज होगी। यह फैंस के लिए अच्छी ख़बर है। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस