Move to Jagran APP

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए मेकर्स फूंक रहे हैं करोड़ों रूपये, जबरदस्त एक्शन की हो रही तैयारी

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के बजट को लेकर कर भी कई बाते सामने आई हैं। जो फैंस का एक्साइटमेंट एक लेवल और बढ़ाने वाली हैं। फिल्म का बजट अब तक कि हिंदी फिल्मों की तुलना में काफी ज्यादा रखा गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 26 Apr 2022 03:18 PM (IST)Updated: Tue, 26 Apr 2022 03:18 PM (IST)
Bade Miyan Chote Miyan, Akshay Kumar, Tiger Shroff,Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की जानी मानी प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने इस साल फरवरी में फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया था। जिसके बाद से लोगों की दिलचस्पी फिल्म में बनी हुई है। अब फिल्म के बजट को लेकर कर भी कई बाते सामने आई हैं। जो फैंस का एक्साइटमेंट एक लेवल और बढ़ाने वाली हैं। फिल्म का बजट अब तक कि हिंदी फिल्मों की तुलना में काफी ज्यादा रखा गया है, जो कि 300 करोड़ से भी ज्यादा का बताया जा रहा है।

loksabha election banner

पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म में बॉलीवुड के दोनों एक्शन स्टार पहली बर पर्दे पर साथ दिखायी देंगे। 'बड़े मियां छोटे मियां' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अक्षय और टाइगर हैरतअंगेज एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। पिंकविला की खबर के अनुसार, फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 120 करोड़ रूपये के आसपास रखा गया है। जो पिछले दो साल में आई अक्षय की फिल्मों से लगभग दो से तीन गुना ज्यादा है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां को लेकर दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं और इस बात से फिल्म के मेकर वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और फिल्म के डायरेक्टर अली अच्छे से वाकिफ है। वह फिल्म में कोई भी कमी नहीं रखना चाहते। यहां तक कि फिल्म के एक्शन सीन्स भी टाइगर और अक्षय की लोकप्रियता को ध्यान में रखकर लिखे जा रहे हैं। फिलहाल फिल्म अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है।

रिपोर्ट के मुताबिक 200 करोड़ के लगभग तो फिल्म के दोनों एक्टर्स और से 210 करोड़ डायरेक्टर की फीस ही है। इसके अलावा फिल्म के काफी सारे सीन लंदन में शूट किए जाएंगे। फिल्म की मार्केटिंग के पार्ट को जोड़ लिया जाए तो फिल्म का टोटल बजट 350 करोड़ के करीब का है।

फिल्म के बजट को देखा जाए तो 'बड़े मियां छोटे मियां' पर काफी पैसे खर्च किए जा रहे हैं। अब देखने होगा कि फिल्म थएटर्स में क्या कमाल करती है। फिल्म को अगले साल यानी 2023 क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.