Move to Jagran APP

अक्षय कुमार, शाहिद कपूर की बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ंत!

अक्षय कुमार और शाहिद कपूर के बीच आने वाले दिनों में तगड़ी टक्‍कर देखने को मिलेगी! आप सोच रहे होंगे कि इन दोनों बॉलीवुड अभिनेताओं के बीच कोई झगड़ा चल रहा होगा, लेकिन ऐसा नहीं है। ये टक्‍कर सीधे अक्षय और शाहिद के बीच नहीं, बल्कि उनकी फिल्‍मों के बीच

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 12 May 2015 01:19 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2015 01:28 PM (IST)
अक्षय कुमार, शाहिद कपूर की बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ंत!

मुंबई। अक्षय कुमार और शाहिद कपूर के बीच आने वाले दिनों में तगड़ी टक्कर देखने को मिलेगी! आप सोच रहे होंगे कि इन दोनों बॉलीवुड अभिनेताओं के बीच कोई झगड़ा चल रहा होगा, लेकिन ऐसा नहीं है। ये टक्कर सीधे अक्षय और शाहिद के बीच नहीं, बल्कि उनकी फिल्मों के बीच है, जो एक ही दिन रिलीज हो सकती हैं।

loksabha election banner

सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी पर लगे ये आरोप

अक्षय कुमार-निरमत कौर स्टारर 'एयरलिफ्ट' और शाहिद-आलिया की 'उड़ता पंजाब' की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अगामी दिनों में देखने को मिल सकती है। ये दोनों फिल्में जनवरी 2016 में एक ही दिन रिलीज हो सकती हैं।

रणबीर की दादी बेसब्र हैं बांबे वेलवेट के लिए, रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्म 'एयरलिफ्ट' में अक्षय काफी अलग नजर आने वालें हैं। बताया जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म में सफेद दाढ़ी में नजर आएंगे। वहीं शाहिद और आलिया भी 'उड़ता पंजाब' के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। शाहिद इस फिल्म में कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने बालों को भी कलर करवाया है। इधर आलिया 'उड़ता पंजाब' में एक ड्रग्स एडिक्ट का किरदार निभा रही हैं।

अर्जुन और परिणीति को आई उन प्यार भरे दिनों की याद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.