Move to Jagran APP

Akshay Kumar को यू-ट्यूबर राशिद का जवाब- 'मानहानि मामले में नहीं देंगे 500 करोड़, केस वापस लें एक्टर'

Akshay Kumar Defamation Case बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की ओर से यू-ट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर 500 करोड़ का मानहानि केस दर्ज करने के बाद राशिद का जवाब आया है। अब यू-ट्यूबर ने 500 करोड़ का मुआवजा देने से भी इंकार किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 08:43 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 07:44 AM (IST)
Akshay Kumar को यू-ट्यूबर राशिद का जवाब- 'मानहानि मामले में नहीं देंगे 500 करोड़, केस वापस लें एक्टर'
यू-ट्यूबर राशिद और अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की ओर से यू-ट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर 500 करोड़ का मानहानि केस दर्ज करने के बाद राशिद का जवाब आया है। अब यू-ट्यूबर ने 500 करोड़ का मुआवजा देने से भी इंकार किया है। बताया जा रहा है कि राशिद का कहना है कि उनके वीडियो में कुछ भी अपमानजनक नहीं है। साथ ही राशिद ने अक्षय कुमार से मानहानि का दावा वापस लेने की मांग की है और कहा है कि अगर अभिनेता ऐसा नहीं करते हैं तो वो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।

loksabha election banner

रिपोर्ट्स के अनुसार, राशिद सिद्दीकी ने अपने वकील के जरिए जवाब दिया है कि अक्षय कुमार द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं और ये आरोप उन्होंने परेशान करने के लिए लगाए गए हैं। राशिद सिद्दीकी का कहना है कि उन्होंने जो कुछ भी वीडियो में दिखाया है, वो पहले से ही सार्वजनिक है और उन्होंने अन्य न्यूज चैनल्स की रिपोर्ट के आधार पर यह वीडियो बनाया है।

अब राशिद का आरोप है कि अक्षय कुमार सिर्फ उन्हें ही टारगेट कर रहे हैं। उन्होंने अक्षय कुमार पर भी सवाल उठाए हैं कि आखिर एक्टर ने वीडियो के 2 महीने बाद ये आरोप क्यों लगाए हैं। ऐसा नहीं है कि उन पर सिर्फ अक्षय कुमार ने ही केस किया है, जबकि उनके खिलाफ मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में भी केस दर्ज है और वो इस मामले में गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

बता दें कि यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्दीकी की है, जिसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है। राशिद, बिहार का रहने वाला है और पेशे से सिविल इंजीनियर है। राशिद ‘FF NEWS’ नाम का एक यू-ट्यूब चैनल चलाता है जिस पर उसने मुंबई पुलिस, आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार के खिलाफ कुछ अपमानजनक वीडियो पोस्ट कर रखे थे। राशिद ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अक्षय कुमार के खिलाफ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उसने एक गलत जानकारी दी थी कि अक्षय कुमार, सुशांत को ‘एम एस धोनी’ फिल्म मिलने से नाखुश थे। इतना ही नहीं, सुशांत की मौत के मामले में अक्षय ने आदित्य के साथ एक सीक्रेट मीटिंग की थी और रिया को कनाडा भेजने में मदद की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.