मुंबई। करीना कपूर खान को प्रेग्नेंसी और तैमूर की परवरिश के चलते लम्बे समय तक फिल्मों से दूर रहना पड़ा और अब जब वीरे दी वेडिंग से उनकी वापसी हो गई है तो अब वो तेज़ रफ़्तार से निकल पड़ी हैं। उनकी अगली फिल्म में अक्षय कुमार हीरो होंगे और फिल्म का नाम होगा Good News।

यह ख़बर पहले ही आ गई थी कि वापसी के बाद करीना दूसरी फिल्म के लिए भी तैयार हैं। करीना कपूर अब करण जौहर के बैनर पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा होंगी। बाद में इसमें अक्षय कुमार भी जुड़ गए। फिल्म में वो करीना कपूर के पति का रोल निभाएंगे। शादी के बाद ये कपल सरोगेसी के जरिये एक बच्चा चाहते हैं। ये मज़ेदार कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म के एक और जोड़ी भी नज़र आएगी। इसके लिए अब तक कार्तिक आर्यन से लेकर जाह्नवी कपूर तक कई नाम आये लेकिन बताया जाता कि दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी को फ़ाइनल किया गया है। करीना और अक्षय के घर बच्चे के आने की गुड न्यूज़ के चलते ही इस फिल्म को नाम रखा गया है। फिल्म इस साल दिसंबर में फ्लोर पर जायेगी और 19 जुलाई 2019 को रिलीज़ की जायेगी l 

बताते हैं कि अक्षय को फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई उन्होंने तुरंत हां कर दी थी। ये अक्षय और करीना की नौ साल बाद वापसी होगी। आख़िरी बार दोनों ने कमबख़्त इश्क में काम किया था। हालांकि उसके बाद करीना ने अक्षय कुमार की दो फिल्मों गब्बर इज़ बैक और ब्रदर्स में आइटम सांग किया था। अक्षय कुमार आजकल अपनी फिल्म हाउसफुल 4 का काम ख़त्म रहे हैं और साथ ही गोल्ड का प्रमोशन भी । वीरे दी वेडिंग के बाद करीना भी कुछ समय के लिए ब्रेक चाहती हैं। पांच साल बाद वो करण जौहर के बैनर में वापस आ रही हैं जबकि अक्षय इस समय करण की फिल्म केसरी में काम कर रहे हैं।

बताते हैं कि धड़क के निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट राज मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। वो धर्मा प्रोडक्शन की तरफ़ से लॉन्च किये जाने वाले 11वें डायरेक्टर होंगे l इस फिल्म के लिए करीना को एक माँ के रोल में चुना गया है। दरअसल काफ़ी समय से करण जौहर चाह रहे थे कि करीना फिर से उनके बैनर के लिए फिल्म करें। फिल्म की एंड का के दौरान उन्होंने प्रस्ताव भी भेजा था लेकिन करीना तैमूर की परवरिश के लिए फिल्मों से दूर हो गईं। ये फिल्म शादी और रिलेशनशिप को लेकर अलग सी कहानी कहेगी। वैसे तो ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी लेकिन कहानी में एक संदेश भी छिपा हुआ है। दो जोड़ियों वाली इस फिल्म में एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और बच्चे के जन्म को लेकर उनका संघर्ष है जबकि दूसरा कपल नवविवाहित होगा।

यह भी पढ़ें: Box Office: सोमवार को भी MI 6 ने जमकर की कमाई, बॉलीवुड का हाल बुरा

Posted By: Manoj Khadilkar