Move to Jagran APP

Akshara Singh ही नहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री की इन एक्ट्रेसेज का भी लीक हो चुका है MMS, एक ने तो दे दी थी चेतावनी

Bhojpuri Actresses MMS Leak अक्षरा सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर चर्चा में हैं।हांलाकि इस पर अब तक एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की सफाई नहीं दी है। अक्षरा से पहले ये भोजपुरी एक्ट्रेसेज भी MMS लीक वीडियो को लेकर चर्चा में रहीं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 06:48 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 06:48 PM (IST)
Akshara Singh ही नहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री की इन एक्ट्रेसेज का भी लीक हो चुका है MMS, एक ने तो दे दी थी चेतावनी
akshara singh kajal raghwani and shilpi raj these actresses mms leak video viral. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Bhojpuri Actresses MMS Leak: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। वह जब भी कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं, तो कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। अक्षरा सिंह को लोगों द्वारा ट्रोल उनके वायरल हो रहे MMS वीडियो के लिए किया जा रहा है। हालांकि वायरल हो रहे एमएमएस वीडियो पर अक्षरा सिंह ने कोई सफाई नहीं दी और सीधे तौर पर उन्होंने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वैसे हम आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिनका MMS इंटरनेट पर वायरल हुआ है। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां MMS लीक का शिकार हो चुकी हैं। तो चलिए देखते हैं लिस्ट।

loksabha election banner

शिल्पी राज

अक्षरा सिंह के अलावा भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी सिंगर शिल्पी राज एक MMS वीडियो ऑनलाइन लीक होने की वजह से चर्चा में आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वायरल एमएमएस वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आई थीं। जब उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ और लोगों ने सिंगर को ट्रोल किया, तो अपनी सफाई देते हुए शिल्पी ने कहा इस वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह वो नहीं हैं और ये वीडियो फेक है।

प्रियंका पंडित

प्रियंका पंडित भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस को बोल्डनेस दिखाने से बिलकुल पीछे नहीं रहती। हाल ही में एक्ट्रेस का एक MMS वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। हालांकि जब उन्हें ट्रोल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस वीडियो का वह हिस्सा नहीं है।

संभावना सेठ

संभावना सेठ एक समय पर भोजपुरी सिनेमा की जान थीं। वह लगभग हर भोजपुरी फिल्म में नजर आती थीं। उनकी पॉपुलैरिटी ने उन्हें बिग बॉस तक पहुंचा दिया था। लेकिन आपको ये बात जानकर हैरानी हो सकती है कि संभावना भी MMS लीक का शिकार हो चुकी हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह किस करती हुई नजर आईं।

तृषा कर मधु

भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु का भी साल 2021 में एक MMS वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इस लीक वीडियो में तृषा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कोजी हुई दिखाई दी थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने उस शख्स को चेतावनी दी थी, जिसने उनका वीडियो लीक किया, हालांकि उन्होंने उसका नाम नहीं बताया।

काजल राघवानी

काजल अग्रवाल भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कथित रूप से काजल का भी एक MMS वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा था। हालांकि बाद में काजल अग्रवाल ने इस वीडियो को फेक बताया था और उन्होंने कहा था कि इस वीडियो में दिख रही लड़की वह बिलकुल भी नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.