Move to Jagran APP

Ajay Devgn in RRR: तानाजी के बाद इस फिल्म में योद्धा बनेंगे अजय देवगन, क्या बाहुबली की तरह दमदार होगी फिल्म?

Ajay Devgn in RRR अजय देवगन बाहुबली फिल्म के निर्देशक की नई फिल्म आरआरआर में नज़र आने वाले हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 01:19 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 01:19 PM (IST)
Ajay Devgn in RRR: तानाजी के बाद इस फिल्म में योद्धा बनेंगे अजय देवगन, क्या बाहुबली की तरह दमदार होगी फिल्म?
Ajay Devgn in RRR: तानाजी के बाद इस फिल्म में योद्धा बनेंगे अजय देवगन, क्या बाहुबली की तरह दमदार होगी फिल्म?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन हाल ही में फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' में नज़र आए थे, जिसे काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म में अजय देवगन ने कई वॉर सीन भी किए थे और एक योद्धा के रुप में इसे काफी पसंद किया गया था। अब एक बार फिर अजय देवगन के फैंस उन्हें एक योद्धा के रूप में देखने वाले हैं। खास बात ये भी है कि अजय देवगन इस बार फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली की अपकमिंग फिल्म में नज़र आएंगे।

loksabha election banner

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन एसएस राजामौली की फिल्म RRR: Rise Revolt Roar में नजर आने वाले हैं। राजामौली की यह फिल्म 20वीं सदी की कहानी पर आधारित है, जिसमें जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट भी नज़र आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि अजय देवगन ने हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी में 10 दिन का शूट किया था, जहां दिल्ली का कोई सेट तैयार किया गया था। वो फ्लैशबैक सीन में दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि पहले भी अजय देवगन और राजामौली एक साथ काम कर चुके हैं, जब एक्टर ने फिल्म मक्खी में वॉइस ओवर किया था।

इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नज़र आने वाली हैं और उनके सीन अप्रैल में शूट किए जाने थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से प्लान में बदलाव हो गया है। वो फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं, जिसे लेकर जूनियर एनटीआर और राम चरण के बीच लड़ाई दिखाई जाएगी। ऐसे में आलिया भट्ट भी फिल्म के लिए तैयारी कर रही हैं और बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अभी इस फिल्म के लिए तेलुगू भी सीख रही हैं। अभी फिल्मी 25 फीसदी शूट किया जाना है और स्थिति सामान्य होते ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

बता दें कि पहले इस एक्शन फिल्म 30 जुलाई, 2020 को रिलीज होने वाली थी, फिर इस फिल्म की रिलीज को अक्टूबर 2020 तक के लिए टाल दिया गया। अब माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट और भी आगे बढ़ सकती है। बाहुबली जैसी भव्य और विशाल फ़िल्म सीरीज़ बनाने के बाद राजामौली इस फ़िल्म में जुटे हुए हैं। यह एक मेगा बजट फ़िल्म है। माना जा रहा है कि फ़िल्म का बजट 350-400 करोड़ के बीच है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.