Move to Jagran APP

अजय देवगन 'रनवे 34' के लिए बने रैपर, 'रसोड़े में कौन था' वाले यशराज मुखाटे के साथ दिखाई क्रिएटिविटी

अजय देवगन अब फिल्म रनवे-34 के लिए रैपर बन गए हैं। जिसकी खास बात कि वह रसोड़े में कौन था और साड्डा कुत्ता कुत्ता जैसे डायलॉग्स से गाना बनाने वाले यशराज मुखाटे के साथ इस रैप को कंपोज करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 25 Apr 2022 10:41 PM (IST)Updated: Tue, 26 Apr 2022 07:05 AM (IST)
Ajay Devgn turns rapper for his film Runway 34, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'रनवे 34' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही साथ उन्होंने डायरेक्टर की कमान भी संभाली। अब वह फिल्म के रैपर भी बन गए हैं। जिसकी खास बात कि वह 'रसोड़े में कौन था' और 'साड्डा कुत्ता कुत्ता' जैसे डायलॉग्स से गाना बनाने वाले यशराज मुखाटे के साथ इस रैप को कंपोज करते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

यशराज मुखाटे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अजय देवगन के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में अजय, यशराज से कहते हैं- 'यशराज चल रनवे 34 के लिए एक ट्रैक बनाते हैं। इसपर यशराज कहते हैं- ठीक है सर। हम गाना स्टार्ट करेंगे और फिर उसमें एक एक डायलॉग डाल देंगे। मैं डायलॉग पर रील बनाऊंगा और यह मजेदार होगा।'

अजय जवाब देते हैं, 'यह एक थ्रिलर फिल्म है। जो मैं तुमसे करने के लिए कह रहा हूं वह करो।' बाद में यशराज गाना शुरू करते हैं, जिसमें अजय का डायलॉग, 'जलया तो नहीं ना' शामिल होता है। वीडियो में अजय एक स्टूडियो में यशराज के साथ गाने के लिए रैप करते हुए नजर आते हैं और रिकॉर्डिंग खत्म करने के बाद अजय कहते हैं, 'बन गया, कमाल का है।'

यशराज ने फिल्म के ट्रेलर से अजय देवगन का सिगरेट वाला सीन अपने रैप में लिया है। इस सीन में पायलट अजय नो स्मोकिंग जोन में होठों में सिगरेट दबाए नजर आते हैं। जब उन्हें सिगरेट पीने के लिए मना किया जाता है, तो वह कहते हैं- 'जलाया तो नहीं ना।' इसी डायलॉग पर यह रैप बना है।

View this post on Instagram

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' इस साल 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी मुख्य किरदारों में हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.