Move to Jagran APP

पीएम मोदी, अक्षय कुमार और रजनीकांत के बाद अजय देवगन बनेंगे बेयर ग्रिल्स के शो का हिस्सा, करेंगे अजब- गजब कारनामे

अभिनेता अजय देवगन जल्द ही बियर ग्रिल्स के शो Into The Wild में नजर आने वाले हैं। इस शो में अजय देवगन से पहले कई और फिल्मी सितारे नजर आ चुके हैं। यहां तक कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बियर ग्रिल्स के शो का हिस्सा रह चुके हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 05:44 PM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 07:34 AM (IST)
पीएम मोदी, अक्षय कुमार और रजनीकांत के बाद अजय देवगन बनेंगे बेयर ग्रिल्स के शो का हिस्सा, करेंगे अजब- गजब कारनामे
अजय देवगन, बियर ग्रिल्स, पीएम मोदी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को अब तक आप लोगों ने केवल फिल्मों में ही स्टंट करते हुए देखा होगा। लेकिन अब अजय देवगन जल्द ही असल जीवन में स्टंट और जीवन यापन करने के लिए कई कारनामे करते हुए दिखाई देंगे। जी हां, अभिनेता अजय देवगन जल्द ही बियर ग्रिल्स के शो Into The Wild में नजर आने वाले हैं। इस शो में अजय देवगन से पहले कई और फिल्मी सितारे नजर आ चुके हैं। यहां तक कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बियर ग्रिल्स के शो का हिस्सा रह चुके हैं।

loksabha election banner

खबरों के मुताबिक अजय देवगन के साथ ही एक और बॉलीवुड अभिनेता बियर ग्रिल्स के इस शो का हिस्सा बनेंगे। हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि अजय देवगन के अलावा और कौन से अभिनेता शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। अजय देवगन और बियर ग्रिल्स Into The Wild शो की शूटिंग सेलेब्रिटीज की सबसे पसंदीदा वेकेशन मनाने की जगह मालदीव्स में करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक अजय देवगन शूटिंग के लिए मालदीव्स रवाना भी हो गए हैं।

बियर ग्रिलेस के साथ अजय देवगन को देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर अजय देवगन के फैंस अपना अच्छा खासा उत्साह दिखा रहे हैं। अजय देवगन के कई फैनपेज पर भी उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में अजय देवगन फ्लाइट में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फैनपेज पर लिखा गया है कि अजय देवगन मालदीव्स के लिए रवाना हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn 🔱 (@ajaydevgnfanclub)

बता दें कि अजय देवगन से पहले अभिनेता अक्षय कुमार और रजनीकांत भी बियर ग्रिल्स के इस शो में नजर आ चुके हैं। यहां तक कि बियर ग्रिल्स के शो का हिस्सा खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रह चुके हैं। Into The Wild के ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुए थे। इन सभी एपिसोड्स को काफी पसंद भी किया गया था। अब दर्शकों को बेसब्री से अजय देवगन वाले एपिसोड का भी इंतजार रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.