मुंबई। अजय देवगन एक बार फिर लाइट कैमरा और एक्शन के मैदान में उतर गए हैं और इस बार बॉलीवुड के सिंघम की बारी है 'तानाजी' बनने की। आपको बता दें कि अजय ने इस साल जुलाई में अपनी इस फ़िल्म की घोषणा की थी और इसका पोस्टर भी रिलीज़ किया था और यह भी बताया था कि यह फ़िल्म अगले साल 2019 को रिलीज़ होगी।

अजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'तानाजी' के क्लैपबोर्ड और इस फ़िल्म के मुहूर्त की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही इस फ़िल्म के रिलीज़ डेट की भी घोषणा की है। बता दें कि यह फ़िल्म अगले साल 22 नवम्बर को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: आज से पहले तब्बू के साथ नहीं था काजोल का ऐसा कनेक्शन, देखिये इनकी 'रुक रुक' बॉन्डिंग

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Taanaji Shoot Begins @taanajithefilm

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

ऐसा बहुत कम होता है कि अजय अपने लुक्स पर एक्सपेरिमेंट करते हैं लेकिन, अपनी आने वाली फ़िल्म के लिए वो एक नया लुक अपनाने वाले हैं, अजय बनने वाले हैं 'सूबेदार तानाजी मालुसरे'। जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ थे और उन्हें बचपन से जानते थे। बता दें कि तानाजी की कहानी उस अनसंग वॉरियर की कहानी है, जिन्होंने लोगों के लिए क्रांति की, संघर्ष किया। खासतौर से छत्रपति शिवाजी की जिंदगी में उनका ख़ास महत्व रहा है। फ़िल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं, जिन्होंने 'लोकमान्य एक युगपुरुष' और बायोपिक फ़िल्म 'बाल गंगाधर तिलक' बनायी है।

यह भी पढ़ें: Video: अक्षय कुमार के बेटे आरव ने चलती ट्रेन में किया स्टंट, देखने वालों की निकली चीख

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @taanajithefilm ・・・ Taanaji releasing 22nd November, 2019.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय ने अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था कि तानाजी एक बेहतरीन हीरोइक कैरेक्टर्स में से एक है। मैंने ऐसा किरदार आज तक नहीं सुना था। आप देखेंगे कि छत्रपति शिवाजी महाराज ने बहुत कुछ किया है, इसमें कोई शक नहीं है लेकिन उनके साथ जो जमकर लड़ा था, वह तानाजी थे। आज हम सब शिवाजी के बारे में बात करते हैं, तानाजी के बारे में ज़्यादा नहीं। तो ऐसे कैरेक्टर लोगों के सामने लाना एक बड़ी चुनौती रहेगी। मुझे लगता है कि लोगों को फ़िल्म जरूर पसंद आनी चाहिए। अजय ने बताया है कि उनके सामने काफी कुछ चुनौतियां हैं लेकिन वो उसे पार कर लेंगे।  वह इस फ़िल्म के लिए वह पूरी तरह से फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन भी करेंगे।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस