मुंबई। अभिनेता अजय देवगन की बॉन्डिंग अभिनेत्री तब्बू से काफी गहरी है। सिर्फ फ़िल्में ही नहीं दोनों एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं। इन दोनों ने एक साथ 'हक़ीकत', 'तक्षक', 'विजयपथ', 'दृश्यम' और 'गोलमाल अगेन' में साथ काम किया है। एक दूसरे की दोस्ती के बारे में भी ये दोनों अक्सर बाते करते हैं मगर, बावजूद इसके हमने कभी अजय की पत्नी और काजोल को एक साथ नहीं देखा हालांकि, फ़िल्म 'फ़नाह' में काजोल और तब्बू साथ थे मगर इन्होने स्क्रीन शेयर नहीं किया था। लेकिन सालों बाद ही सही इन दोनों के बीच एक ख़ास कनेक्शन जुड़ गया है।

आपको बता दें कि काजोल ने हाल ही में अपनी आने वाली फ़िल्म 'हेलिकॉप्टर इला' के एक गाने को रिलीज़ किया है। यह गाना तब्बू और अजय की 1994 में आई फ़िल्म 'विजयपथ' के मशहूर गाने 'रुक रुक रुक...' का रीमेक है। इस गाने से तब्बू को बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी। इस गाने के बोल लोगों को आज भी याद है। और नए गानों के रीमेक बनाने के इस दौर में काजोल का भी एक गाना शामिल हो गया है। काजोल ने अपने सोशल अकाउंट पर हाल ही में इस गाने को शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: मुस्कुराते चेहरे के पीछे आयुष्मान ने छुपा रखी थी इतनी बड़ी परेशानी, पत्नी ताहिरा को थी ये गंभीर बीमारी

आप जानते ही होंगे कि इस गाने के बाद लोग तब्बू को रुक रुक गर्ल बुलाने लग गए थे और अब लग रहा है कि काजोल के इस गाने को भी लोग बहुत पसंद करेंगे। वैसे भी नई धुन और बीट्स को आजकल हर कोई बहुत पसंद करता है। आप गाने में देख सकते है कि काजोल Dummy-Singer बनीं हैं और बड़े मज़े से इस गाने को एन्जॉय करते हुए गा रही हैं। 'हेलिकॉप्टर इला' के इस गाने को पालोमी घोष ने गाया है जिसे ओरिजनली कम्पोज़ किया था अनु मलिक ने जो इस रीमेक में भी नज़र आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Video: अक्षय कुमार के बेटे आरव ने चलती ट्रेन में किया स्टंट, देखने वालों की निकली चीख

काजोल ने इस दौरान तब्बू से मुलाकात भी की और अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। इन तस्वीरों को देखकर साफ़ पता चल रहा है कि तब्बू काजोल द्वारा रीमेक किये गए अपने आइकॉनिक गाने से बेहद खुश हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

With the original #RukRukRuk girl, @tabutiful! Fun has no time limit!

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल और तब्बू के बीच ऐसी बॉन्डिंग पहले कभी नहीं देखी गई है। पर, तस्वीरें कह रही हैं कि यह 'रुक रुक' कनेक्शन काफी गहरा है। 'हेलिकॉप्टर इला' की बात की जाए तो अजय देवगन द्वारा प्रोड्यूस हो रही इस फ़िल्म को प्रदीप सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं और यह फ़िल्म 12 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। दूसरी तरफ तब्बू आयुष्मान खुराना के साथ फ़िल्म 'अन्धाधुन' में नज़र आने वाली हैं और इसके बाद वो सलमान ख़ान की फ़िल्म 'भारत' की शूटिंग भी शुरू करेंगी।

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप