Move to Jagran APP

Video: अक्षय कुमार के बेटे आरव ने चलती ट्रेन में किया स्टंट, देखने वालों की निकली चीख

हाल ही में 16 साल के हुए आरव भी डैड की तरह मार्शल आर्ट्स के दांवपेंच सीख रहे हैं। आरव की मॉम ट्विंकल ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है...

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 05:00 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 12:04 AM (IST)
Video: अक्षय कुमार के बेटे आरव ने चलती ट्रेन में किया स्टंट, देखने वालों की निकली चीख
Video: अक्षय कुमार के बेटे आरव ने चलती ट्रेन में किया स्टंट, देखने वालों की निकली चीख

मुंबई। अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है। फ़िल्मों के अलावा रियल लाइफ़ उनकी फिटनेस और मार्शल आर्ट्स को लेकर अक्षय की दीवानगी ने उन्हें ये ख़िताब दिलाया है। अब अक्षय के बेटे आरव भी उन्हीं के नक्शे-क़दम पल चलते हुए खिलाड़ी जूनियर के ख़िताब पर दावेदारी करते दिख रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में 16 साल के हुए आरव भी डैड की तरह मार्शल आर्ट्स के दांवपेंच सीख रहे हैं। आरव की मॉम ट्विंकल ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसमें आरव किसी दूसरे मुल्क़ में ट्रेन के अंदर स्टंट करते दिख रहे हैं। आरव कोच की छत में लगी लंबी रॉड्स को पकड़कर कलाबाज़ी खाते हुए नज़र आ रहे हैं। उनके साथ खड़ी महिला का चेहरा तो नहीं दिखता, मगर उन्हें सावधान करते हुए चीखने की आवाज़ ज़रूर आती है। ट्विंकल ने इस वीडियो के साथ लिखा है- पुराने ब्लॉक की एक चिप। अपनी ट्रेनिंग का प्रदर्शन ट्रेन में करते हुए, जबकि मेरी बुआ की आवाज़ डरी हुई लग रही है। 

 

View this post on Instagram

A chip off the old block ! Showing off his training on the train while my bua sounds rather horrified! #farawayfromhome

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

आरव ने कुछ दिन पहले ही 16 साल का पड़ाव पार किया है। अक्षय ने इसम मौक़े पर एक इमोशनल मैसेज बेटे की तस्वीर के साथ शेयर किया था। अक्षय ने लिखा था कि 15 जन्मदिन एक साथ और पहला एक-दूसरे से दूर। बर्थडे बॉय को बुरी तरह मिस कर रहा हूं। इसके साथ अक्षय ने आरव की तारीफ़ करते हुए लिखा था- मुझसे ज़्यादा लंबा, मुझसे अधिक अमीर, मुझसे ज़्यादा अच्छा। मेरी हमेशा कामना है कि हर साल तुम्हें मुझसे बेहतर मिले। आरव अभी पढ़ाई कर रहे हैं। अक्षय फ़िलहाल हाउसफुल4 की शूटिंग में बिज़ी हैं, जो जैसलमेर में चल रही है। 

 

View this post on Instagram

Fifteen birthdays together and the first one apart -Missing the birthday boy terribly #happy16th Repost @akshaykumar with ・・・ Taller than me, smarter than me, wealthier than me, nicer than me! My wish for you this year and always will be to have everything more than I ever had ❤️ Happy birthday Aarav 😘😘

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

साजिद ख़ान निर्देशित हाउसफुल4 में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। कृति सनोन पहली बार अक्षय के साथ फ़ीमेल लीड रोल में हैं। हाउसफुल4 में एक युद्ध सीन के द्वारा बाहुबली का स्पूफ भी दिखाये जाने की ख़बर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.