Move to Jagran APP

थिएटर्स में नहीं होगा Ajay Devgn और अल्लू अर्जुन का टकराव, मेकर्स ने बदली Singham Again की रिलीज डेट?

जब से अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 का टीजर जारी हुआ है तभी से रोहित शेट्टी स्टारर सिंघम अगेन भी सुर्खियों में बनी हुई है। अब अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है। पहले यह फिल्म पुष्पा 2 के साथ ही 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 12 Apr 2024 09:33 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2024 09:33 PM (IST)
सिंघम अगेन की बदली रिलीज डेट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'सिंघम अगेन' का उनके फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। यह मूवी इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन को देखने के लिए फैंस को थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा।

loksabha election banner

ऐसा बताया जा रहा है कि शूटिंग पूरी ना होने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसक गई है। 15 अगस्त को ही अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2- द रूल' भी थिएटर्स में आने वाली है। ऐसे में अब यह मूवी एक साथ टकराव से भी बच जाएगी।

यह भी पढ़ें: 'गेला रे गेला Singham गेला...', आपस में भिड़ बैठे Allu Arjun और अजय देवगन के फैंस

शूटिंग में लग रहा है ज्यादा समय

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी, अजय देवगन और सिंघम अगेन की पूरी टीम फिल्म को 15 अगस्त, 2024 के दिन ही रिलीज करने के लिए दिन-रात शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, इसकी शूटिंग में उम्मीद से ज्यादा समय लग रहा है, क्योंकि सिंघम अगेन जैसी फिल्म पर बहुत ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है।

रोहित शेट्टी और अजय देवगन सिर्फ रिलीज डेट तक पहुंचने के लिए काम में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि पैमाना और नजरिया बिल्कुल बिना किसी समझौते के सामने आए।

दिवाली पर होगा धमाका

ऐसा बताया जा रहा है कि अगर यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज नहीं होती है, तो इसे दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। दिवाली 2024 की समयसीमा को ध्यान में रखते हुए वीएफएक्स और बैकग्राउंड स्कोर पर फिर से काम किया जा रहा है। हालांकि, रिलीज डेट में बदलाव को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

अल्लू अर्जुन से डरे रोहित?

वहीं, कुछ लोगों ने यह कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि रोहित शेट्टी, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा 2 से सिनेमाघरों में नहीं टकराना चाहते और इसी वजह से इसकी रिलीज डेट में भी बदलाव हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Singham Again: रोहित शेट्टी की 'सिंघम' में Arjun Kapoor 'शैतान' बन दिखाएंगे दरिंदगी, किरदार से उठा पर्दा!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.