Move to Jagran APP

Ajay Devgn ने एनिवर्सरी पर काजोल दिया खास तोहफा, वाइन की बोलत पर शादी से जुड़ी इस चीज को कराया दर्ज

24 फरवरी को अजय और काजोल की शादी को पूरे 22 साल हो गए हैं। आज दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी है। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। अजय देवगन ने काजोल को खास अंदाज में विश किया है

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 01:14 PM (IST)
Ajay Devgn ने एनिवर्सरी पर काजोल दिया खास तोहफा, वाइन की बोलत पर शादी से जुड़ी इस चीज को कराया दर्ज
Ajay Devgn Give Special Gift To Kajol On 22th Wedding Anniversary Photo Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप जोड़ियों में से एक है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। जहां काजोल असल जिंदगी में काफी चुलबुली हैं वहीं अजय बेहद ही शांत और गंभीर स्वभाव के हैं। दोनों की लव स्टोरी की चर्चा आज भी फिल्मी गलियारों में खूब होती है। आज यानी 24 फरवरी को अजय और काजोल की शादी को पूरे 22 साल हो गए हैं। आज दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी है। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म 'हलचल' की शूटिंग के दौरान हुई थी। शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए अजय देवगन ने काजोल को खास अंदाज में विश किया है

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

दरअसल, अजय देवगन ने एनिवर्सरी पर रेड वाइन की बोतल पर अपनी और काजोल की फोटो प्रिंट कराई है। इसके साथ ही लिखवाया है, 'साल 1999 से दोनों साथ में हैं, यह स्पेशल एडिशन है।' अजय ने इस वाइन बोतल की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर पर कमेंट कर फैंस दोनों को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं अबतक इस फोटो को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।  

आपको बता दें कि साल 1995 में फिल्म 'हलचल' में आई थी। इस फिल्म के सेट पर मिलने के बाद अजय देवगन और काजोल की अच्छी दोस्ती हो गई थी। और फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 1999 में इन दोनों ने शादी की थी। आज अजय देवगन और काजोल की शादी को 22 पूरे हो चुके हैं।   

बता दें कि काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट और खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनकी इन तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.