Move to Jagran APP

Ajay Devgn Look in Maidan: 'मैदान' में नजर आए अजय देवगन, कीचड़ में खेल रहे हैं फुटबाल

Maidan Poster अजय देवगन के किरदार के बारे में बताया गया है। उनका पहला लुक जारी कर दिया गया है। वह फुटबाल कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 09:50 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 10:44 AM (IST)
Ajay Devgn Look in Maidan: 'मैदान' में नजर आए अजय देवगन, कीचड़ में खेल रहे हैं फुटबाल

नई दिल्ली, जेएनएन। Maidan Poster: अजय देवगन स्टारर फ़िल्म 'मैदान' का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। अभी तक फ़िल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था। इस बार अजय देवगन के किरदार के बारे में बताया गया है। उनका पहला लुक भी जारी कर दिया गया है। वह फुटबाल कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं। एक के बाद एक दो पोस्टर रिलीज़ किए गए हैं। 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' की सफलता के बाद लग रहा है कि एक और शानदार फ़िल्म आने वाली है।

loksabha election banner

अजय देवगन ने ट्वीट कर अपने फैंस के साथ दोनों पोस्टर साझा किए। अजय ने लिखा, ये कहानी है इंडियन फुटबाल के गोल्डन फेज़ की और उसके सबसे बढ़िया और सक्सेसफुल कोच की।' इस पोस्टर में एक टीम है, जो बारिश में भीग रही है और उसे एक सामने अजय देवगन खड़े हैं। वहीं, दूसरे पोस्टर में अजय देवगन बैग और छाते के साथ फुटबाल खेलते नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, 'बदलाव लाने के लिए अकेला भी काफी होता है।'

अजय देवगन निभा रहे हैं कोच की भूमिका

'मैदान' फ़िल्म में साल 1956 से 1962 के बीच के इंडियन फुटबाल टीम और उसके कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम के बारे में दिखाया जाएगा। यह वह दौर था, जब भारतीय टीम अपने गोल्डन पीरिएड में थी। साल 1956 में टीम मेलबर्न में ओलपिंक में पहुंची थी। कई बड़ी टीमों को हराकर सेमीफाइनल का सफर तय किया था। इसके बाद टीम कभी इस स्तर तक नहीं पहुंच पाई। उस वक्त टीम इंडिया के कोच सैय्यद अब्दुल रहीम थे। उन्होंने कैंसर से लड़ते हुए 1962 में टीम को एशियन गेम्स में गोल्ड दिलाया था। अजय देवगन इसी कोच की भूमिका में दिखेंगे। 

साल के आखिरी में रिलीज़ होगी फ़िल्म

अजय देवगन ने साल की शुरुआत 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के साथ की है। फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा अगस्त में अजय देवगन की 'भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया' भी रिलीज़ होगी। वहीं, साल के अंत में 'मैदान' का नंबर आएगा। यह फ़िल्म 27 नवंबर को एक साथ तीन भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.