Move to Jagran APP

Short Dress को लेकर Troll हुई थीं नीसा, अब अजय देवगन ने दिया ऐसा करारा जवाब!

Nysa Trolled for Short Dress पैपेराज़ी के लिए भी Ajay Devgn ने कहा कि बच्चों को तो कम से कम बख़्श दें। अपने माता-पिता की शोहरत का ख़ामियाज़ा वो क्यों भुगतें।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 02:31 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 09:27 AM (IST)
Short Dress को लेकर Troll हुई थीं नीसा, अब अजय देवगन ने दिया ऐसा करारा जवाब!
Short Dress को लेकर Troll हुई थीं नीसा, अब अजय देवगन ने दिया ऐसा करारा जवाब!

मुंबई। अजय देवगन एक बेहतरीन कलाकार और ज़िम्मेदार पिता हैं। नीसा और युग बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया में काफ़ी लोकप्रिय हैं। उन पर सभी की नज़र रहती है। मगर, कई बार सोशल मीडिया में उनकी ट्रोलिंग हो जाती है। बेटी नीसा की ट्रोलिंग को लेकर अजय अक्सर अपनी चिंता जताते रहे हैं।

loksabha election banner

एक बार फिर मीडिया में अजय का यह दर्द सामने आया है। अजय ने कहा, नीसा अभी सिर्फ़ 14 साल की है और कई बार मुझे महसूस होता है कि लोग यह बात भूल जाते हैं और बकवास करने लगते हैं। वो एक लम्बी शर्ट पहने हुए थी और शॉर्ट्स भी पहने हुए थे। अब शर्ट की लम्बाई की वजह से शॉर्ट्स नहीं दिख रहे थे और इतनी सी बात के लिए बच्ची को ट्रोल किया गया था। 

वहीं पैपेराज़ी के लिए भी अजय ने कहा कि बच्चों को तो कम से कम बख़्श दें। अपने माता-पिता की शोहरत का ख़ामियाज़ा वो क्यों भुगतें। मुझे नहीं लगता कि कोई बच्चा पैपेराज़ी को ठीक समझता होगा। उन्हें भी अपनी जगह चाहिए। वो जब बाहर निकलते हैं तो हर बार ड्रेस अप नहीं होते। ऐसी बातें होती हैं तो बहुत दुख होता है।

 

View this post on Instagram

Thank you babies for 57k 🥳🥳❤️ • #nysadevgan

A post shared by nysa devgan ♡ (@nysadevganx) on

इससे पहले टोटल धमाल के प्रमोशंस के दौरान मीडिया से बात करते हुए अजय ने कहा था कि सोशल मीडिया में उनके बच्चों को जज नहीं किया जाना चाहिए। अजय ने कहा- ''मुझे जज कीजिए, लेकिन मेरे बच्चों को जज मत कीजिए। काजोल और मैं एक्टर्स हैं, हमें जज कीजिए... यह हमारी वजह से ही है कि हमारे बच्चों पर अक्सर स्पॉटलाइट रहती है।''

अजय ने आगे कहा था- ''किसी के भी बारे में जजमेंटल होना अच्छी बात नहीं है। अगर मैं किसी पर अपना जजमेंट देना शुरू देता हूं, तो उस व्यक्ति को बुरा लगेगा। वैसे ही मेरे बच्चों को भी ख़राब लगता है। ईमानदारी से कहूं तो मुझ पर इन बातों का ज़्यादा असर नहीं पड़ता। लेकिन कभी-कभी मेरे बच्चों को ख़राब लगता है, जब उन्हें ट्रोल किया जाता है।''

बताते चलें कि कुछ दिन पहले नीसा के एयरपोर्ट लुक की वजह से उन्हें ट्रोल किया गया था और बॉडी शेप को लेकर भी टीका-टिप्पणी की गयी थी। वैसे नीसा ने अब इन सब बातों को हैंडल करना सीख लिया है। 

अजय ने बताया कि पहले वो अपसेट हो जाती थी, मगर अब इसकी परवाह नहीं करती। उसे पता है कि कैसे हैंडल करना है। उसने यह बात स्वीकार कर ली है कि कुछ लोग ऐसे होंगे, जो कुछ भी हो जाए, मगर इस तरह की बातें करते रहेंगे। इसलिए बेहतर है कि ट्रोलर्स से लड़ना छोड़ दिया जाए। 

अजय देवगन अब देदे प्यार दे में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में वो 50 साल के बिज़नेसमैन के किरदार में हैं, जिसे 24 साल की लड़की से प्यार हो जाता है। रकुल प्रीत और तब्बू फ़िल्म में फीमेल लीड रोल निभा रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.