नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’(De De Pyar De) कल यानी 17 मई को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें अजय देवगन को अपनी बेटी की उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म तब्बू और अजय के अलावा रकुलप्रीत भी मुख्य भूमिका में हैं। दोनों ही स्टार फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी के बारे में बात करें तो ये बात सभी जानते हैं कि तब्बू और अजय बेस्ट फ्रेंड हैं। एक और सच्चाई ये भी है कि तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की है।

तब्बू से अक्सर ये सवाल किया जाता है कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की है। इसके जवाब में वो कहती हैं कि उन्हें कोई सही पार्टनर नहीं मिला, लेकिन अब अजय देवगन ने तब्बू की शादी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि क्यों वो शादी नहीं करना चाहती हैं। दरअसल, प्रमोशन के अजय ने बताया कि तब्बू को मेरे जैसा लड़का नहीं मिला इसलिए उन्होंने अभी तक शादी नहीं की और वो कुवांरी हैं। हालांकि, ये अजय ने बात मज़ाक में कही थी।

इसके अलावा अजय ने अपने और काजोल को लेकर एक खुलासा किया है। अजय ने बताया है कि जब वो किसी और लड़की को देखते हैं तो काजोल कैसे रिएक्ट करती हैं। अजय से पूछा गया कि जब उनकी पत्नी काजोल उन्हें दूसरी किसी महिला की तरफ देखते हुए पकड़ लेती हैं तो कैसे रिएक्ट करती हैं। अजय ने बताया कि अगर काजोल उन्हें ऐसा करते हुए पकड़ती हैं तो वो उन्हें (अजय को) कोई कमेंट पास करती हैं जो कि कोई जोक होता। साथ ही अजय ने बताया कि फिल्म के ट्रेलर को लेकर काजोल को कोई ऐतराज नहीं है। वो अच्छी तरह जानती है कि इंडस्ट्री कैसे काम करती है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप