Move to Jagran APP

चेहरे पर स्माइल, हाथों में गन... दीपिका पादुकोण के बाद Kalki 2898 AD से दिशा पाटनी का लुक रिवील?

इस महीने के पहले हफ्ते कुछ धमाकेदार फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है तो कुछ का आना बाकी है। इसमें कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन के अलावा मल्टीस्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी भी शामिल है। कल्कि फिल्म से अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लुक सामने आ चुका है और अब एक अलग अवतार में दिशा पाटनी की एक फोटो वायरल हो रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Mon, 10 Jun 2024 02:02 PM (IST)
चेहरे पर स्माइल, हाथों में गन... दीपिका पादुकोण के बाद Kalki 2898 AD से दिशा पाटनी का लुक रिवील?
'कल्कि 2898 एडी' एक्टर्स प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Disha Patani Look from Kalki 2898 AD: प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर अब से कुछ ही घंटों में रिलीज कर दिया जाएगा। ये इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक होगी। 'कल्कि 2898 एडी' से अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लुक पहले ही सामने आ चुका है। 

'कल्कि 2898 एडी' को लेकर है बज

'कल्कि 2898 एडी' की एडवांस बुकिंग यूएस में शुरू हो चुकी है। नॉर्थ अमेरिका में फिल्म ताबड़तोड़ बिजनेस करती नजर आ रही है। वहां फिल्म के 17000 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं, जिसका कलेक्शन को देखा जाए तो आधा मिलियन हो चुका है। अभी फिल्म को रिलीज होने में टाइम है। उधर, यूएस में एडवांस बुकिंग के आंकड़े अच्छी ओपनिंग का इशारा कर रहे हैं। 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर बने बज के बीच दिशा पाटनी (Disha Patani) की एक फोटो वायरल हो रही है।

इस अवतार में दिखीं दिशा

'कल्कि 2898 एडी' से हाल ही में दीपिका पादुकोण का लुक सामने आया था, जिसे देख फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध दिए थे। अब सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी को लेकर फोटो सामने है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह कल्कि फिल्म से है। सामने आई फोटो में दिशा अपने असल लुक से यंग नजर आ रही हैं। उनके हाथ में गन, चेहरे पर स्माइल और आंखों में कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है। 

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी 'कल्कि 2898 एडी' से सामने आए अमिताभ और दीपिका के लुक को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि कमल हासन का लुक भी कुछ यंगर हो सकता है। फिल्म 27 जून को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है। इस मूवी को 600 करोड़ के बजट के आसपास बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD के ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले Deepika Padukone का नया पोस्टर आउट, रणवीर सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन