Move to Jagran APP

Kapil Sharma New Movie: ज्विगाटो के बाद कपिल शर्मा के हाथ लगी बड़ी फिल्म, करीना और तब्बू संग आएंगे नजर ?

Kapil Sharma New Film फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों लोगों का खूब मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘ज्विगाटो’ रिलीज हुई थी। वहीं अब खबर है कि कपिल के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 13 Apr 2023 02:14 PM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2023 02:14 PM (IST)
Kapil Sharma, Kareena Kapoor Khan, Tabu, Kriti Sanon, film The Crew

नई दिल्ली, जेएनएन। Kapil Sharma New Film: कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा के हाथ नई खबर लगी है। कपिल एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगे, लेकिन इस बार उनके साथ कई बड़ी एक्ट्रेसेज भी दिखाई देंगी।

loksabha election banner

खबरों की मानें तो कपिल फिल्म द क्रू (The Crew) में नजर आएंगे। हालांकि, अभी तक कपिल की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

करीना की फिल्म में नजर आएंगे कपिल शर्मा

खबरों की माने तो, कपिल को इस मूवी में एक अहम रोल प्ले करने के लिए ऑफर किया गया है। इस फिल्म में करीना कपूर भी नजर आने वाली है। ये भी कहा जा रहा है कि वो जल्द ही अपने हिस्से की शूटिंग के लिए विदेश रवाना होंगे।

शुरू हो चुकी है फिल्म की शूटिंग

करीना कपूर के अलावा इसमें कृति सेनन और तब्बू में नजर आने वाली है। बीते दिनों करीना और कृति ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। वहीं इस हफ्ते  तब्बू ने भी शूटिंग शुरू कर दी है। कपिल के अलावा इस फिल्म में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का भी नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि दिलजीत का मूवी में अहम रोल है। इस अपकमिंग कॉमेडी मूवी को राजेश कृष्णनन डायरेक्ट कर रहे हैं। तो वहीं एकता कपूर और रिया कपूर फिल्म की प्रोड्यूसर है। फिल्म की शूटिंग भारत के अलग-अलग हिस्सों में की जाएगी। ज्यादातर शूटिंग मुंबई में होगी।

View this post on Instagram

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

इन फिल्मों में नजर आ चुके है कपिल

कपिल शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से की थी। इसके बाद वह दूसरी ‘फिरंगी’ में नजर आए थे। वहीं सालों बाद नंदिता दास की फिल्म ‘ज्विगाटो’ में नजर आए। जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.