नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वारस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। लेकिन इसी बीच कई लोगों के इस वायरस को मात देने की खबरें आ रही हैं जो कि हर किसी को सकारात्मक बना रही हैं। इन खबरों से कुछ हद तक तो लोगों की बीच बना डर कम हो ही जाता है। कोरोना का साया फिल्म इंडस्ट्री पर भी गहरा पड़ा। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से भी इस संक्रमण को मात देने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। बीते दिन अभिनेता विक्की कौशल ने कोरोना को मात दी थी। इसी कड़ी में अब अभिनेत्री कटरीना कैफ ने भी कोरोना वायरस को मात दे दी है।

इस बात की जानकारी खुद कटरीना कैफ ने दी है। कटरीना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की है। कटरीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कटरीना मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने लेमन यलो रंग का टॉप पहना हुआ है और पैंट। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में कटरीना ने लिखा, 'निगेटिव'। इसके साथ ही उन्होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने उनके लिए प्रार्थना की और ढेर सारा प्यार भेजा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना की इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्त उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। बात दें कि कटरीना कैफ को 6 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर दी थी। उन्होंने लिखा था, 'मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया और घर पर ही क्वारंटाइन में रहूंगी। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मेरे संपर्क में जो लोग भी आए, उनसे गुजारिश है कि अपना टेस्ट जरूर करवा लें। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए'।

गौरतलब है कि बीते दिन विक्की कौशल की रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। विक्की ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शुक्रवार शाम को फोटो शेयर कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और अब वो कोरोना मुक्त हो गए हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन लिखा, 'निगेटिव।' तस्वीर में वो ब्लू कलर की टी-शर्ट में मुस्कुराते नजर आए।

Dostana 2 से निकाले गए कार्तिक आर्यन का कंगना ने किया सपोर्ट, बोलीं- 'सुशांत की तरह...'

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021