Move to Jagran APP

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani के बाद रणवीर सिंह के हाथ लगीं दो बड़ी फिल्में, डॉन 3 में हो सकती है एंट्री!

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Actor Ranveer Singh फिल्म रॉकी और रानी की कहानी को लेकर एक्टर रणवीर सिंह चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर आई है कि एक्टर के हाथ दो और बड़ी फिल्में लगी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 01 Jun 2023 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 05:45 PM (IST)
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani के बाद रणवीर सिंह के हाथ लगीं दो बड़ी फिल्में, डॉन 3 में हो सकती है एंट्री!
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Actor Ranveer Singh, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Actor Ranveer Singh: रणवीर सिंह पिछले काफी समय से एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं। बीते साल एक्टर की फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई।

loksabha election banner

रणवीर सिंह अब अपनी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्टर फिल्म को हिट बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें भी एक हिट फिल्म की दरकार है।

कई फिल्में लगी एक्टर के हाथ

रणवीर सिंह को लेकर अब खबर आ रही है कि एक्टर की झोली में दो और बड़ी फिल्में आ गिरी है। पिंकविला की खबर के अनुसार, संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा और फरहान अख्तर की डॉन 3, रणवीर सिंह के हाथ लगी है। जानकारी के अनुसार ये दोनों फिल्में आने वाले दो साल 2024 और 2025 में बनने का समय लेगी।

इन दो बड़ी फिल्मों में आएंगे नजर

खबर के अनुसार, बैजू बावरा की शूटिंग 2024 के फर्स्ट क्वार्टर में शुरू होगी, लेकिन इससे पहले रणवीर सिंह कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग पूरी करेंगे।

रोहित के कॉप यूनिवर्स का फिर बनेंगे हिस्सा

रोहित शेट्टी और अजय देवगन के साथ रणवीर सिंह, सिंघम अगने की शूटिंग करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार फिल्म में उनका रोल कैमियो से ज्यादा होगा। इस साल के अंत तक सिंघम अगेन की शूटिंग खत्म होने की खबर है।

डॉन 3 में शामिल होंगे एक्टर

फरहान अख्तर, डॉन 3 से पहले जी ले जरा की शूटिंग शुरू करेंगे। खबर के मुताबिक, फरहान फिल्म के फर्स्ट कट की शूटिंग 2024 की गर्मी में शुरू कर सकते हैं। इसके बाद वो डॉन 3 के काम में जुट जाएंगे। खबरे ये भी है कि रणवीर सिंह, फरहान के साथ डॉन 3 के प्रोमो की शूटिंग भी कर चुके है और फिल्म की घोषणा के साथ इसे जारी किया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.