Move to Jagran APP

Kapil Sharma And Huma Qureshi: रणबीर कपूर के बाद कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी को ED ने भेजा समन

Kapil Sharma and Huma Qureshi महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में रणबीर कपूर के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री के दो और बड़े सेलेब्स को ईडी ने समन भेजा है । गुरुवार को ईडी ने जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ( Huma Qureshi ) को भी समन भेजा है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 05 Oct 2023 08:53 PM (IST)Updated: Thu, 05 Oct 2023 08:53 PM (IST)
Kapil Sharma and Huma Qureshi Photo Credit Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kapil Sharma and Huma Qureshi: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम बुधवार को महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सामने आया था। साथ ही साथ खबर थी कि इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स का नाम है। अब गुरुवार को ईडी ने जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को भी समन भेजा है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor: अभिनेता रणबीर कपूर को ED ने भेजा समन, 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया

क्यों भेजा कपिल शर्मा को समन 

Indiatoday की रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा को भी महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन भेजा है। कहा जा रहा है कि कपिल पिछले महीने यानी सितंबर में इस एप की दुबई में सक्सेस पार्टी हुई थी, जिसमे कपिल शर्मा भी शामिल रहे।

ED has summoned comedian Kapil Sharma and actor Huma Qureshi in connection with the Mahadev betting app case: ED Sources

(file pics) pic.twitter.com/rKXxUgtucl

हुमा कुरैशी संग कई एक्ट्रेस का नाम शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने इस एप का प्रमोशन किया है, जिसके चलते वह ईडी की रडार पर आ गई हैं। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि प्रवर्तन निदेशायल (ईडी) इन दिनों सेलेब्स से कब पूछताछ करेगी।

रणबीर कपूर ने मांग वक्त

इस मामले में बुधवार को रणबीर कपूर का नाम सामने आया था। इस मामले में ईडी ने एक्टर को शुक्रवार यानी 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं गुरुवार को खबर आई की रणबीर कपूर ने  प्रवर्तन निदेशायल से करीब दो हफ्तों का वक्त मांगा है। उन्होंने एक मेल किया है और ईडी से करीब 14 दिनों की मांग की। एक्टर ने मेल में अपनी फैमिली रीजन और पहले कर चुके कमिटमेंट्स का हवाला दिया है। 

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Mail To ED: गेमिंग मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रणबीर कपूर ने किया ईडी को मेल, मांगा 14 दिन का वक्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.