नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान ने अगली ईद पर रिलीज़ हो रही अपनी फ़िल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फ़िल्म का निर्देशन उनके वांटेड डायरेक्टर प्रभुदेवा कर रहे हैं। फ़िल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे सलमान के साथ नज़र आएंगे। सलमान ने पहले दिन की शूटिंग का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस वीडियो में सलमान अपना स्वैग दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं। लोकेशन किसी रेस्टॉरेंट की लग रही है। हालांकि इसके बारे में सलमान ने ज़्यादा खुलासा नहीं किया है। बस इतना बताया है कि पहले दिन के शूट का वीडियो है। राधे में सलमान पुलिस अफ़सर के किरदार में ही दिखाई देंगे। राधे का निर्माण सलमान ख़ान, सोहेल ख़ान और अतुल अग्निहोत्री मिलकर कर रहे हैं। 

फ़िल्म में वेटरन एक्ट्रेस ज़रीना वहाब की एंट्री हुई है। बॉलीवुड हंगामा बेवसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, फ़िल्म में वो राधे की मां के रोल में दिखेंगी। दिलचस्प बात यह है कि रियल लाइफ़ में सलमान और ज़रीना की उम्र का फ़ासला ज़्यादा नहीं है। सलमान अभी 53 साल के हैं, जबकि ज़रीना की उम्र लगभग 60 साल है। यानि पर्दे पर मां बेटे के किरदार निभाने वाले इन दोनों कलाकारों की उम्रों में सिर्फ़ 7 साल का अंतर है।

ज़रीना वहाब ने सत्तर के दौर में अपनी फ़िल्मी पारी शुरू की थी। उन्होंने चितचोर, घरौंदा, सावन को आने दो जैसी फ़िल्मों में काम किया। उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा की कुछ फ़िल्में भी कीं। राधे अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी। फ़िल्म की टक्कर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से होगी।

इससे पहले दर्शक सलमान ख़ान को दबंग 3 में चुलबुल पांडेय के रोल में देखेंगे। इस फ़िल्म का निर्देशन भी प्रभुदेवा ने किया है। सोनाक्षी सिन्हा फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप फ़िल्म में विलेन के किरदार में दिखेंगी। इस फ़िल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं। 20 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही दबंग 3 में चुलबुल पांडेय की बैक स्टोरी दिखाई जाएगी।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप