Move to Jagran APP

Serious Men के बाद नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी ला रहे हैं 'डेयरिंग आदमी की डेंजरस कहानी', देखें टीज़र

Nawazuddin Siddiqui ने टीज़र शेयर किया है। टीज़र में कुछ ग्राफिक विजुअल्स के साथ नवाज़ की आवाज़ आती है- कोई हवलदार अगर पॉकेटमार को पकड़ लेता है तो अख़बार वाले पॉकेटमार की फोटो छापते हैं हवलदार का नहीं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 01:26 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 10:00 AM (IST)
Serious Men के बाद नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी ला रहे हैं 'डेयरिंग आदमी की डेंजरस कहानी', देखें टीज़र
नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी नेटफ्लिक्स की फ़िल्म सीरियस मेन में नज़र आये थे। (Photo- Mid-Day)

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स की फ़िल्म सीरियस मेन के बाद नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की नई फ़िल्म का एलान हो गया है। फ़िल्म का शीर्षक अभी तय नहीं है, लेकिन मेकर्स ने इसका दिलचस्प टीज़र शेयर किया है। नवाज़ ने टीज़र शेयर करके बताया कि फ़िल्म 2021 में रिलीज़ होगी।

loksabha election banner

टीज़र से अंदाज़ा होता है कि यह एक सेटायर फ़िल्म है, जो कहीं ना कहीं ख़बरों के चाल-चलन पर कमेंट करती है। टीज़र में कुछ ग्राफिक विजुअल्स के साथ नवाज़ की आवाज़ आती है- कोई हवलदार अगर पॉकेटमार को पकड़ लेता है तो अख़बार वाले पॉकेटमार की फोटो छापते हैं, हवलदार का नहीं। यही प्रॉब्लम है अपनी सोसाइटी का। बुरे लोगों पर अच्छी पिक्चर बनती है और अच्छे लोग हिस्ट्री की टेक्स्ट बुक के आधे पन्ने में सिमटकर रह जाते हैं। इसलिए आपने मेरे बारे में नहीं सुना... अब तक। पर अब सुनेंगे। 

टीज़र के साथ नवाज़ ने लिखा- कुछ लोग नाम से नहीं, काम से जाने जाते हैं। डेयरिंग आदमी की डेंजरस कहानी। 2021 में आ रही है। 

फ़िल्म का निर्देशन सेजल शाह के हवाले है। सेजल अवॉर्ड-विनिंग जर्नलिस्ट रह चुकी हैं। उन्होंने नवाज़ के साथ काम करने को लेकर कहा- नवाज़ किसी निर्देशेक का सपना हैं। मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है कि वो मेरी फ़िल्म का हिस्सा बने। उनके आने से हर चीज़ बेहतर लगने लगती है। वो सब हो जाता है, जो आप चाहते हैं। फ़िल्म का निर्माण उमेश शुक्ला, बॉम्बे फेबल्स मेरी गो राउंड स्टूडियोज़ के साथ मिलकर कर रहे हैं। 

ओह माई गॉड और 102 नॉट आउट जैसी फ़िल्में बना चुके उमेश कहते हैं- हीरो हमारे बीच होते हैं। हम बस उन्हें नज़रअंदाज़ करते रहते हैं। साधारण लोग, जो असाधारण काम करते हैं। इस तरह की स्टोरी को जीवंत करने के लिए नवाज़ से बेहतर भला कौन हो सकता है। यह फ़िल्म दिल में उतरने के साथ रोमांचक के सफ़र पर ले जाएगी। सबसे बड़ी बात कि एंटरटेन करेगी। एक दीवानगी भरे सफ़र के लिए तैयार हो जाइए। 

फ़िल्म की कहानी सीरियस मेन के लेखक भावेश मंडालिया ने लिखी है। नवाज़ ने इस बारे में कहा- मैं हमेशा चुनौतीपूर्ण किरदारों की तलाश में रहता हूं, जो मज़ेदार हों और कहानी कुछ कहना चाहती हो। इस फ़िल्म से कुछ ऐसी उम्मीद की जा सकती है, जिसके बारे में सोचा भी नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.