Move to Jagran APP

सरकार की आलोचना करने के बाद अनुपम खेर के बदले सुर, बोले- 'गलती उन्हीं से होती है जो...'

अनुपम खेर ने इमेज बनाने वाले अपने बयान पर सफाई दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा गलती उन्हीं से होती है जो काम करते हैं निकम्मों की ज़िंदगी तो दूसरों की बुराई खोजने में ही खत्म हो जाती है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 08:21 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 08:21 PM (IST)
सरकार की आलोचना करने के बाद अनुपम खेर के बदले सुर, बोले- 'गलती उन्हीं से होती है जो...'
अनुपम खेर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर इस समय देशभर में देखने को मिल रहा है। जिसके चलते सरकार को भी घेरा जा रहा है। दरअसल लोगों को मोदी सरकार का कोरोना से निपटने का तरीका समझ नहीं आ रहा है जिसे लेकर सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है। ऐसे में बीते दिनों अभिनेता अनुपम खेर ने भी मोदी सरकार तंज कसा था। लेकिन अनुपम खेर के सुर बदले- बदले से नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

अनुपम खेर ने इमेज बनाने वाले अपने बयान पर सफाई दी है। अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'गलती उन्हीं से होती है जो काम करते हैं, निकम्मों की ज़िंदगी तो दूसरों की बुराई खोजने में ही खत्म हो जाती है।' हालांकि अनुपम ने इस ट्वीट में साफतौर पर कुछ नहीं लिखा है। लेकिन इस ट्वीट को उनके पिछले ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है।

दरअसल अनुपम खेर को अक्सर सरकार के पक्ष में बात करते हैं। ऐसे में इस बार उन्होंने सरकार के खिलाफ बात की तो लोगों को कुछ अजीब लगा। बीते दिन अनुपम खेर ने एनडीटीवी से बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'कहीं न कहीं वह लड़खड़ा गए..यह समय उनके लिए इस बात को समझने का है कि छवि बनाने के अलावा भी जिंदगी में और भी बहुत कुछ है।'

वहीं जब अनुपम खेर से कोरोना से प्रभावित लोगों की परेशनियों के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि ज्‍यादातर मामलों में आलोचना जायज थी और सरकार के लिए यह जरूरी है कि वह ऐसा काम करे जिसके लिए लोगों ने उसे चुना है। मुझे लगता है कि केवल संवेदनहीन व्‍यक्ति ही ऐसे हालातों से अप्रभावित होगा.. बहते हुए शव, लेकिन दूसरी राजनीतिक पार्टी को भी इसे फायदे के लिए इस्‍तेमाल करना भी ठीक नहीं है। नागरिक के तौर पर हमें नाराज होना चाहिए..यह जरूरी है कि जो कुछ हुआ, उसके लिए सरकार को जवाबदेह ठहराया जाए।'

ईद के मौके पर रुबीना दिलैक ने दिया फैंस को तोहफा, बताया अपना हेल्थ अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.