Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 2: फिल्म हिट होने के बाद सातवें आसमान पर कार्तिक आर्यन, बढ़ाई फीस; जानें अब कितना करेंगे चार्ज

Kartik Aaryan Hike His Fee फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है। यह कार्तिक की बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी सफलता हासिल करने वाली फिल्म हो सकती है।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Mon, 30 May 2022 09:16 AM (IST)Updated: Mon, 30 May 2022 09:21 AM (IST)
Bhool Bhulaiyaa 2: फिल्म हिट होने के बाद सातवें आसमान पर कार्तिक आर्यन, बढ़ाई फीस; जानें अब कितना करेंगे चार्ज
Bhool Bhulaiyaa 2: फिल्म हिट होने के बाद कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई फीस, जानें अब कितना करेंगे चार्ज

नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan Hike His Fee: फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को बॉक्स ऑफिस पर मिली अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सातवें आसमान पर हैं। इस बीच, कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है।

loksabha election banner

बता दें कि 20 मई को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर बॉलीवुड इडस्ट्री से जुड़े लोग भी इसकी प्रशंसा कर रहे हैं। रविवार को कार्तिक फिल्म का प्रमोशन करने कोलकाता पहुंचे थे। यहां उहोंने फिल्म का एक नया ट्रैक रिलीज किया। इस दौरान वह हावड़ा ब्रिज पर एक टैक्सी के ऊपर खड़े होकर फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता कथित तौर पर अभी तक एक फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे थे। अब अभिनेता प्रति फिल्म 35-40 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे।

अभिनेता ने कड़ी मेहनत और बेहतरीन अभिनय के दम पर इडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। अनीस बज्मी निर्देशित 2018 में आई कॉमेडी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाने वाली कार्तिक की यह दूसरी फिल्म बन गई है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा नुसरत भरुचा और सनी सिंह ने भी अभिनय किया था। इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 152 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अब माना जा रहा है कि भूल भुलैया 2 कार्तिक की बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी सफलता हासिल करने वाली फिल्म हो सकती है।

बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के पार पहुंची 'भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर अपना पूरा दम दिखा रही है। फिल्म ने दूसरे शनिवार को 100 करोड़ के पड़ाव को पार कर लिया है। इस फिल्म ने एक बार फिर कार्तिक के स्टारडम को साबित किया है और सोलो लीड एक्टर के तौर पर उनकी स्थिति को मजबूत किया है। आयुष्मान खुराना की स्थिति इससे बिल्कुल उलट है।

बॉक्स ऑफिस के भरोसेमंद सितारे के तौर पर खुद को स्थापित करने वाले आयुष्मान की ताजा रिलीज अनेक की बॉक्स ऑफिस पर स्थिति अधिक अच्छी नहीं है। कार्तिक की फिल्म साल 2022 के पहले पांच महीनों में तीसरी सबसे कामयाब फिल्म बन चुकी है। इसके आगे द कश्मीर फाइल्स (250 करोड़) और गंगूबाई काठियावाड़ी (128 करोड़) ही हैं।

ये भी पढ़ें- 6 महीनों में सिर्फ 21 दिन साथ रहे विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.