Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Visits Kedarnath: अक्षय कुमार के बाद अब कंगना रनोट ने किए बाबा केदारनाथ दर्शन, सामने आई तस्वीरे

Kangana Ranaut Visits Kedarnath बुधवार को कंगना रनोट केदारनाथ बाबा के दर्शन करने पहुंची। इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा की है। महादेव के दर्शन के बाद एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी भी नजर आ रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 24 May 2023 04:41 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 04:41 PM (IST)
Kangana Ranaut Visits Kedarnath: अक्षय कुमार के बाद अब कंगना रनोट ने किए बाबा केदारनाथ दर्शन, सामने आई तस्वीरे
Kangana Ranaut, Baba Kedarnath Temple Photo credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Visits Kedarnath: केदारनाथ की चार धाम यात्रा बीते महीने अप्रैल से शुरू  हो चुकी है। रोजाना बाबा के दर्शन करने लाखों की तादाद में भक्त पहुंच रहे है। आम लोगों से लेकर फिल्मी सितारे भी बाबा के बड़े भक्त है और ऐसे में उनके दर्शन करने केदारनाथ पहुंच रहे है।

loksabha election banner

बीते हफ्ते सारा अली खान केदारनाथ पहुंची थी। वहीं मंगलवार को अक्षय कुमार पहुंचे थे और आज बुधवार को कंगना रनोट केदारनाथ बाबा के दर्शन करने पहुंची। इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा की है।

कंगना रनोट पहुंची केदारनाथ धाम

एक्ट्रेस कंगना ने बुधवार को बाबा केदारनाथ मंदिर पहुंचकर भगवान शिव के दर्शन किए। खुद एक्ट्रेस ने तस्वीरें और वीडियो साझा की। उन्होंने केदारनाथ मंदिर में अपना मत्था टेका और भगवान का आशीर्वाद लिया है। कंगना ने महादेव के दर्शन के बाद हर-हर महादेव का जयकारा भी लगाए।  तस्वीरों में देख सकते है एक्ट्रेस के माथे पर तिलक लगा हुआ है। महादेव के दर्शन के बाद एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी भी नजर आ रही है।

शिव की बड़ी भक्त है कंगना

कंगना रनोटका नाम बी टाउन की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में शुमार हैं, जो रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी भगवान शिव बड़ी भक्त हैं। एक्ट्रेस हर साल  महाशिवरात्रि पर बाबा की धूमधाम से पूजा अर्चना करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इन फिल्मों में नजर आएगी एक्ट्रेस

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना इस साल कई फिल्मों में नजर आ सकती हैं, जिसमे इमरजेंसी भी शामिल है। इस मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा कंगना रनौत के पास 'तेजस', 'चंद्रमुखी 2' जैसी फिल्में भी हैं जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.