Move to Jagran APP

Prabhas Upcoming Films: प्रभास पर लगा है करोड़ों का दांव, आदिपुरुष के बाद कतार में ये बड़े बजट की फिल्में!

Prabhas Mega Budget Upcoming Films प्रभास की मच अवेटेड फिल्म आदिपुरुष लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज रिलीज हो गई है। इसके बाद अब उनकी कई और मेगा बजट फिल्में लाइन में लगी हुई हैं। कुछ फिल्मों की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 16 Jun 2023 09:56 AM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2023 09:56 AM (IST)
Prabhas Mega Budget Upcoming Films, Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Prabhas Mega Budget Upcoming Films: साउथ सुपरस्टार प्रभास बाहुबली की सफलता के बाद पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। अब एक्टर की फिल्म आदिपुरुष रिलीज हुई है, जो अपनी पौराणिक कहानी और वीएफएक्स पर खर्च हुए करोड़ों रुपये को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आदिपुरुष के साथ मेकर्स ने प्रभास पर करोड़ों का दांव खेला है।

loksabha election banner

आदिपुरुष के बाद प्रभास की कुछ और फिल्में कतार में लगी हुई है और इनका बजट भी भारी-भरकम है। कुछ की शूटिंग चल रही है तो कुछ की खत्म हो गई है। आइए प्रभास की इन बड़े बजट की फिल्मों के बारे में जानते हैं।

सालार (Salaar)

प्रभास से ज्यादा सालार के डायरेक्टर प्रशांत नील की वजह से लोगों की दिलचस्पी इस फिल्म में बनी हुई है। प्रशांत नील, केजीएफ 1 और केजीएफ 2 जैसी फिल्में बना चुके हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर सैलाब ला दिया था। केजीएफ के बाद से पूरे भारत में फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सालार अपने अनाउंसमेंट के साथ ही लोगों का ध्यान खींच रही हैं। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हसन और जगपति बाबू लीड रोल में हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।  

प्रोजेक्ट के (Project K)

इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। इनके अलावा दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी प्रोजेक्ट में अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ महीनों से हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। जहां, प्रोजेक्ट के लिए विशाल सेट तैयार किया गया है। फिल्म का डायरेक्शन नाग अश्विन कर रहे हैं।

स्पिरिट (Spirit)

प्रभास की तीसरी बड़ी फिल्म स्पिरिट है। इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर सिंह बना चुके संदीप वांगा रेड्डी कर रहे हैं। इन दिनों वो रणबीर कपूर के साथ वाली फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। स्पिरिट की बात करें तो इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी मीडिया में नहीं दी गई है,  लेकिन सालार और प्रोजेक्ट के की तरह स्पिरिट भी प्रभास की महंगी फिल्मों की लिस्ट में शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.