Move to Jagran APP

पटना रेलवे स्टेशन पर चला इस एक्ट्रेस का एडल्ट वीडियो? इंटरनेशनल लेवल पर पहुंची बात, यूजर्स ने किया यह कमेंट

रेलवे स्टेशन पर बड़ी-बड़ी स्क्रीन्स लगी होती हैं जिस पर लोगों की सहूलियत के लिए विज्ञापन दिखाए जाते हैं। इसी में ट्रेन का टाइम टेबल भी दिखाया जाता है। इसके विपरीत पटना रेलवे स्टेशन पर एडल्ट वीडियो चल गया जिसकी बात अब इंटरनेशनल लेवल तक पहुंच गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniTue, 21 Mar 2023 08:56 PM (IST)
पटना रेलवे स्टेशन पर चला इस एक्ट्रेस का एडल्ट वीडियो? इंटरनेशनल लेवल पर पहुंची बात, यूजर्स ने किया यह कमेंट
File Photo of Actress Kendra Lust. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे देश में इस समय पटना रेलवे स्टेशन चर्चा का विषय बन गया है। इसकी वजह भी खास है। वहां के रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को जो देखने को मिला, उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। दरअसल, ट्रेन के इंतजार में बैठे लोगों को स्क्रीन पर अचानक ही एडल्ट वीडियो देखने को मिला। जैसे ही यह वीडियो चला, स्टेशन पर हल्ला मच गया। यह मामला इतना बढ़ गया कि ट्विटर पर #Patna ट्रेंड तक करने लगा।

यह इस ट्रेंड का ही कमाल है कि मामला सात समंदर पार भी पहुंच गया है। विदेशी एक्ट्रेस ने इस मामले में ट्वीट किया है।

सोशल मीडिया पर छाया पटना रेलवे स्टेशन

पटना रेलवे स्टेशन पर कुछ सेकेंड का नहीं, बल्कि पूरे तीन मिनट का एडल्ट वीडियो प्ले हुआ। पटना जंक्शन पर इस अजीबोगरीब घटना की हर ओर निंदा हो रही है। इस मामले में रेलवे की ओर से संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की बात कही गई है।

वहीं, एडल्ट स्टार केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) भी इस मामले में कूद पड़ी हैं। उन्होंने अपनी फोट के साथ 'इंडिया' लिखते हुए ट्वीट किया। इसी के साथ उन्होंने बिहार रेलवे स्टेशन हैशटैग में इस्तेमाल किया है। उनके पोस्ट पर लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट किए हैं। 

विदेशी स्टार ने किया कमेंट

एक यूजर ने लिखा, ''वो तुम्हारा वीडियो था, क्या तु्म्हें पता है?'' इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए जवाब दिया कि मुझे उम्मीद है।

एक यूजर ने लिखा, ''अब तुम्हारे वीडियोज इंडिया में फेमस हो जाएंगे।'' इस पूरे मामले को लेकर फनी मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।