Move to Jagran APP

Aditya Ananya Video: पुर्तगाल की सड़क पर साइकिल चलाते दिखे अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर, क्यूट वीडियो वायरल

Aditya Ananya New Video ग्लैमर वर्ल्ड के चर्चित कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे पुर्तगाल में वेकेशन मना रहे हैं। कपल की रोमांटिक फोटोज ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। दोनों को पुर्तगाल में साइकलिंग करते हुए देखा गया। यहां देखिए उनका वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Tue, 18 Jul 2023 06:34 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jul 2023 07:14 PM (IST)
Aditya Roy Kapur Ananya Panday New Video From Their Vacation Goes Viral. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Aditya Kapur Ananya Panday Video: बी-टाउन में इन दिनों लव बर्ड्स आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के अफेयर की चर्चा जोरों पर है। दोनों पुर्तगाल में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं, जहां से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। अब उनका एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

आदित्य-अनन्या का नया वीडियो आया सामने

सोशल मीडिया पर आदित्य और अनन्या का एक नया वीडियो सामने आया है, जो उनके पुर्तगाल वेकेशन का है। क्लिप में आदित्य और अनन्या सड़क के किनारे सेल्फ बैलेंसिंग इलेक्ट्रिक साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में जिस चीज ने फैंस का दिल जीत लिया, वो आदित्य का अपनी लेडी लव अनन्या के लिए रुकना था। साइकलिंग के दौरान अनन्या पीछे रुक जाती हैं और आदित्य पीछे मुड़कर उन्हें जिस तरह देखते हैं और उनके लिए इंतजार करते हैं, इस मोमेंट को फैंस रोमांटिक बता रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने आदित्य-अनन्या को दिया नया नाम

आदित्य और अनन्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और फैंस बी-टाउन के न्यूली कपल पर प्यार लुटा रहे हैं। यहां तक कि लोगों ने उन्हें एक नया नाम भी दिया है। फैंस उन्हें अदिन्या (Adinya) कहकर बुला रहे हैं।

अनन्या-आदित्य के वीडियो पर प्यार लुटा रहे फैंस

एक यूजर ने लिखा, 'जिस तरह वह मुड़े और उनके लिए रुके।' एक ने कहा, 'दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं और हेटर्स कोने में बैठकर रो रहे हैं।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'वह (आदित्य) वाकई उनके साथ खुश है। उन्हें अकेला छोड़ दो। वे एडल्ट्स हैं।'

एक ने कहा, 'अनन्या और आदि एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।' कई लोगों ने अनन्या और आदित्य के प्राइवेट मोमेंट्स को खराब करने पर गुस्सा भी निकाला है।

आदित्य और अनन्या की तस्वीरें

बीते दिन आदित्य और अनन्या की नई फोटो सामने आई थी। तस्वीर में अनन्या लंच डेट पर अपने हैंडसम हंक को प्यार से निहार रही थीं। ये फोटो स्पेन में लाइव कॉन्सर्ट के बाद लिस्बन के एक रेस्तरां की है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदित्य और अनन्या का वर्क फ्रंट

आदित्य कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह सारा अली खान के साथ 'लाइफ इन मेट्रो' में नजर आएंगे। वहीं, अनन्या के पास 'ड्रीम गर्ल 2' और 'खो गए हम कहां' जैसी फिल्में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.