Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput: आदित्य चोपड़ा का पुलिस को बयान, 'एक्टर को दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने से नहीं रोका'

Sushant Singh Rajput आदित्य चोपड़ा ने ने पुलिस को बताया कि प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत सिंह राजपूत को इंडस्ट्री में अन्य फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने से नहीं रोका।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 08:40 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 01:57 PM (IST)
Sushant Singh Rajput: आदित्य चोपड़ा का पुलिस को बयान, 'एक्टर को दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने से नहीं रोका'
Sushant Singh Rajput: आदित्य चोपड़ा का पुलिस को बयान, 'एक्टर को दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने से नहीं रोका'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर बहस जारी है और पुलिस भी आत्महत्या के कारणों का पता करने में जुटी है। पुलिस अभी तक फिल्मी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के बयान भी ले चुकी हैं, जिसमें सामने आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को कई फिल्में ऑफर की गई थी। हाल ही में यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा ने ने पुलिस को बताया कि प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत सिंह राजपूत को इंडस्ट्री में अन्य फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने से नहीं रोका। बता दें कि आदित्य चोपड़ा से बांद्रा पुलिस स्टेशन में करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई थी।

prime article banner

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, चोपड़ा को उन आरोपों के बाद पुलिस की ओर से समन भेजा गया था, जिनमें कहा गया था कि एक्टर प्रोडक्शन हाउस से हुए कॉन्ट्रेक्ट की वजह से संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं कर पाए थे। इसके बाद आदित्य चोपड़ा ने यह बयान दिया है कि प्रोडक्शन हाउस ने ऐसा नहीं किया है और आरोपों को गलत ठहराया है। साथ ही पुलिस इस बात की भी जांच कर रही हैं कि आखिर तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट होने के बाद भी एक्टर ने बीच में प्रोडक्शन हाउस को क्यों छोड़ दिया।

Exclusive Interview: दैनिक जागरण के साथ बातचीत में भावुक हुए मुकेश छाबड़ा, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस सूत्रों का कहना है कि चोपड़ा ने अपने बयान में कहा था कि राजपूत के यशराज फिल्म्स से कॉन्ट्रेक्ट साइन करने से पहले ही भंसाली ने पहले रणवीर सिंह के साथ कॉन्ट्रेक्ट कर लिया था। ऐसे में सुशांत सिंह को भंसाली के साथ काम करने की कोई बात ही नहीं है। सुशांत को बैनर के साथ एक फिल्म करनी थी, हालांकि कुछ कारणों से वे इसे नहीं कर पाए।

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड को लेकर बोलीं कंगना रनोट, '...तो वापस कर दूंगी अपना पद्मश्री'

इनके अलावा पुलिस ने सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, दोस्त संदीपसिंह, फिल्म दिल बेचारा की सह-कलाकार संजना संघी, फ़्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, फ़िल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और कई अन्य लोगों के भी बयान दर्ज किए हैं। पुलिस की जांच के बीच कई राजनेताओं और उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने अपील की है कि सुसाइड केस की जांच सीबीआई से करवाई जानी चाहिए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.