नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Teaser: प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष‘ का टीजर रिलीज हो चुका है। हालांकि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के पहले वीडियो लुक को लेकर दर्शकों को कुछ खास खुशी नहीं हुई। आदिपुरुष के टीजर रिलीज के बाद से फिल्म में दिखाए गए रावण के किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। कोई रावण बने सैफ अली खान को लेकर तो कोई वीएफएक्स को लेकर फिल्म मेकर्स को खरी खोटी सुना रहा है।

चर्चा में है आदिपुरुष का टीजर

इतने शोर के बीच भी कमाल राशीद खान यानी केआरके अपनी आवाज बुलंद करने में कामयाब रहे। केआरके ने अपने अंदाज में ही आदिपुरुष के लिए प्रोड्यूसर को जली कटी सुनाई है। उनका मानना है कि टीजर पूरी तरह से फेल रहा है और तीन घंटे में रामायण जैसे विषय को समेटा ही नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि सीरियल रामायण को देखकर लोगों ने इस महाकाव्य के बारे में सबकुछ जान लिया है, अब आप क्या नया दिखाएंगे।

KRK ने भी उठाया सवाल

अपनी ट्वीट में केआरके ने लिखा- फिल्म #AdipurushTeaser इस बात का सबूत है कि यह निर्माता #भूषण कुमार की एक बड़ी गलती है, जिन्होंने फिल्म पर ₹450 करोड़ खर्च किए हैं। सिर्फ 3 घंटे में #रामायण की व्याख्या नहीं की जा सकती। जबकि लोग सीरियल #रामायण में हर एक डिटेल पहले ही देख चुके हैं!

सैफ अली खान हो रहे ट्रोल

बता दें कि ‘आदिपुरुष‘ को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी महाकाव्य रामायण पर बेस्ड है। साउथ सुपरस्टार प्रभास ने फिल्म में भगवान राम का लीड रोल प्ले किया है, जबकि सैफ अली खान लंकेश रावण बने हैं। तो वहीं कृति सेनन फिल्म में सीता के किरदार में नजर आने वाली है।

#Ravaan कर रहा ट्रेंड

सोशल मीडिया पर लोगों को सैफ अली खान का रावण वाला लुक कुछ खास पसंद नहीं आया।  टीजर देखने के बाद सोशल मीडिया पर सैफ के रावण लुक्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसी के चलते ट्विटर पर #Ravaan ट्रेंड कर रहा है। ट्रोलर्स का कहना है कि रावण को शिव भक्त के रूप में देखा गया है जबकि सैफ के रावण लुक्स मुगलों के किसी के खूंखार शासक से इंस्पायर्ड नजर आ रहा है। 

यह भी पढ़ें

Adipurush Teaser लॉन्च पर गर्मी से परेशान हुए प्रभास तो पसीना पोछने के लिए कृति सेनन ने दिया अपना दुपट्टा

'Goodbye' मेकर्स ने किया स्पेशल ऑफर का एलान, ओपनिंग डे पर इतने रुपए में मिलेगा रश्मिका मंदाना की फिल्म का टिकट

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट