Move to Jagran APP

Adipurush Release Date Postponed: VFX के कारण पोस्टपोन हुई प्रभास की 'आदिपुरुष', अब इस डेट को रिलीज होगी फिल्म

Adipurush Release Date Postponed साउथ सुपरस्टार प्रभास की आदिपुरुष की रिलीज डेट टाल दी गई है। डायरेक्टर ओम राउत ने रिलीज डेट पोस्टपोन करने का कारण फिल्म के VFX को बताया है साथ ही कहा कि हमें थोड़ा और टाइम चाहिए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 07 Nov 2022 08:26 AM (IST)Updated: Mon, 07 Nov 2022 08:26 AM (IST)
Prabhas, kriti Senon film Adipurush Release Date Postponed

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार प्रभास की मेगा बजट फिल्म 'आदिपुरुष' से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि 'आदिपुरुष' की रिलीज टाल दी गई है। इसे अब 2023 की मकर संक्रांति पर रिलीज ना करके अगले साल 16 जून को सिनेमाघरों में उतारा जाएगा। अपने पोस्ट में उन्होंने फैंस को काफी इमोशनल मैसेज भी दिया है।

loksabha election banner

आग बढ़ गई 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट

ओम राउत ने 'आदिपुरुष' के रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा- जय श्रीराम... आदिपुरुष हमारे लिए एक फिल्म नहीं है, बल्कि प्रभु श्री राम के प्रति हमारी भक्ति और हमारी संस्कृति और इतिहास के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करती है। दर्शकों को एक अद्भुत अनुभव देने के लिए आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की जरूरत है। आदिपुरुष अब 16 जून, 2023 को रिलीज होगी। हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिस पर भारत को गर्व होगा। आपका समर्थन, प्यार और आशीर्वाद ही हमें आगे बढ़ाता है।'

VFX से खुश नहीं हैं मेकर्स

इस पोस्ट से साबित हो गया है कि फिल्म के मेकर्स इसके वीएफएक्स से खुश नहीं हैं। फिल्म के टीजर रिलीज के साथ ही इसे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। जिसके बाद अब मेकर्स को रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला लेना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने टीम से सारे सीन्स पर फिर से वर्क करने के लिए कहा है। जैसा कि ओम राउत ने अपने पोस्ट में भी लिखा कि वो टीम को और समय देना चाहते हैं।

अब 2023 के जून में रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास, कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष के मेकर्स फिल्म पर री-वर्क के लिए करीब 80-100 करोड़ रुपये का खर्च हो सकते हैं। साथ ही ये भी बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के कयास कई दिनों से लगाए जा रहे थे। सोशल मीडिया पर जिस तरह से फिल्म के वीएफएक्स और रावण बने सैफ अली खान के लुक का मजाक बन रहा था ऐसे में मेकर्स फिल्म को इसी हाल में रिलीज करने का जोखिम कतई नहीं उठाते।  

ये भी पढ़ें

Phone Bhoot Collection Day 3: न डराया, न हंसाया, फुस्स साबित हुई 'फोन भूत', तीसरे दिन कमाए सिर्फ इतने रुपये

Neetu Kapoor on Granddaughter: नीतू कपूर ने शेयर किया आलिया भट्ट का हेल्थ अपडेट, पोती को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.