Move to Jagran APP

Adipurush: हनुमान जी के लिए सीट खाली रखना प्रमोशनल स्टंट, मेकर्स पर फिर बरसे 'रामायण के राम' अरुण गोविल

Ramayana fame Arun Govil On Adipurush ओम राउत और उनकी फिल्म आदिपुरुष ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई है। अब रामानंद सागर की रामायण के राम यानी अरुण गोविल ने भी फिल्म को लेकर अपनी राय शेयर की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 20 Jun 2023 01:10 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jun 2023 01:10 PM (IST)
Ramayana fame Arun Govil On Adipurush, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Ramayana fame Arun Govil On Adipurush: आदिपुरुष रिलीज के बाद से विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के मेकर्स की चौतरफा फजीहत हो रही है। अब रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम के किरदार में नजर आए अरुण गोविल ने भी मेकर्स को फटकार लगाई है। उन्होंने आदिपुरुष की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर्स में एक सीट खाली रखने को प्रमोशनल स्ट्रैटजी बताया है। 

loksabha election banner

अरुण गोविल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आदिपुरुष को लेकर बात की। इस दौरान एक्टर फिल्म के मेकर्स पर बुरी तरह बिफर गए। न्यूज 18 के साथ बातचीत में अरुण गोविल ने आदिपुरुष की रिलीज से पहले मेकर्स की प्रमोशनल स्ट्रैटेजी पर बात की।

बीजेपी मुख्यमंत्रियों से मिले मेकर्स

अरुण गोविल ने मेकर्स पर हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाने के लिए गुस्सा जाहिर किया। इसके साथ ही उन्होंने आदिपुरुष की रिलीज से पहले ओम राउत और उनकी टीम का कई राज्यों के बीजेपी मुख्यमंत्री से मिलने पर अपनी राय दी। 

क्या बोले रामायण के राम

आदिपुरुष की रिलीज के पहले की बात करते हुए अरुण गोविल ने कहा, "मुझे लगता है कि जब उन्होंने फिल्म का टीजर रिलीज किया तो उन्हें समझ आ गया था कि फिल्म बवाल मचाने वाली है, लेकिन तब फिल्म पूरी तरह तैयार हो चुकी थी। वो लोग कुछ नहीं कर सकते थे। अगर फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है तो वो लोग कर भी क्या सकते थे। इसलिए वो हर जगह गए और बीजेपी के मुख्यमंत्रियों से मिले।"

हनुमान के लिए एक सीट क्यों रखी खाली

उन्होंने आगे कहा, "जैसा आपने कहा, उन्होंने भगवान हनुमान के लिए एक सीट खाली रखी। तो हां ये उनकी प्लानिंग थी। वो खुद भी बहुत कॉन्फिडेंट नहीं थे और जब फिल्म रिलीज होने वाली थी तो वो जानते थे कि कुछ बहुत गलत होने वाला है। एक आम आदमी के तौर पर, एक बिजनेसमैन के तौर पर आप ऐसी तरकीब अपनाते है। खुद को आप कैसे बचाएंगे। ऐसा स्थिति में कोई भी ऐसा ही करेगा।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.