Move to Jagran APP

Prabhas: सालार के क्रू मेंबर्स के लिए प्रभास ने दिखाई ऐसी दरियादिली, सुनकर पिघल जाएगा फैंस का दिल

Salaar Actor Prabhas प्रभास फिल्म आदिपुरुष को लेकर पहले ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब वो अपनी दूसरी अपकमिंग फिल्म सालार के लिए भी चर्चा में आ गए हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर उन्होंने क्रू मेंबर्स के लिए कुछ ऐसा किया कि फैंस का दिल जीत लिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraThu, 15 Jun 2023 06:15 PM (IST)
Prabhas: सालार के क्रू मेंबर्स के लिए प्रभास ने दिखाई ऐसी दरियादिली, सुनकर पिघल जाएगा फैंस का दिल
Salaar Actor Prabhas Heartwarming Gesture , Twitter Images

नई दिल्ली, जेएनएन। Salaar Actor Prabhas: प्रभास फिल्म आदिपुरुष को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। शुक्रवार को साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म रिलीज होने जारी है। इस बीच एक्टर को लेकर खुश कर देने वाली जानकारी सामने आई है।

प्रभास, आदिपुरुष के साथ कुछ और बड़े बजट के प्रोजक्ट्स पर काम कर रहे हैं, इनमें से एक है सालार। इस फिल्म का डायरेक्शन केजीएफ 1 और केजीएफ 2 के निर्देशक  प्रशांत नील कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म का बज अनाउंसमेंट से ही बना हुआ है।

पूरी हुई सालार की शूटिंग

सालार को लेकर अब जानकारी सामने आई है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से आधिकारिक घोषणा करना बाकी है। इस बीच एक्टर को लेकर जानकारी सामने आई है ।

प्रभास ने टीम को दिया सरप्राइज

प्रभास ने शूटिंग खत्म होने पर सारे क्रू मेंबर्स को ऐसा तोहफा दिया है कि हर किसी को खुश कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर ने सालार के लिए काम करने वाले सभी क्रू मेंबर्स को 10 हजार की रकम वाला गिफ्ट कूपन दिया है। प्रभास का अपनी टीम के लिए ये रवैया फैंस के दिलों को छू गया और उन्होंने एक्टर को दयालु कहा।

View this post on Instagram

A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

सालार की स्टार कास्ट

सालार के कास्ट की बात करें तो फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे। श्रुति और प्रभास के अलावा सालार में पृथ्वीराज सुकुमार, जगपति बाबू, ईश्वरी राव और श्रेया रेड्डी भी हैं। फिल्म में जगपति खूंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। विलेन के रूप में उनके खतरनाक लुक को मेकर्स पहले ही जारी कर चुके हैं।

किसने किया प्रोडक्शन

प्रशांत नील की इस फिल्म का प्रोडक्शन होमेबल फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर कर रहे हैं। होमेबल फिल्म्स शानदार कंटेंट और हाई-ऑक्टेन एक्शन की फिल्मों को बड़े पैमाने पर पेश करने के लिए जाने जाते हैं।