Move to Jagran APP

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने अब सौतेली बेटी पलक तिवारी पर साधा निशाना, पूछा ये सवाल

Abhinav Kohli now targets Palak Tiwari अभिनव कोहली की हालिया पोस्ट सौतेली बेटी पलक तिवारी को लेकर है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2020 01:11 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 02:01 PM (IST)
श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने अब सौतेली बेटी पलक तिवारी पर साधा निशाना, पूछा ये सवाल
श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने अब सौतेली बेटी पलक तिवारी पर साधा निशाना, पूछा ये सवाल

नई दिल्ली, जेएनएनl एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। उनकी पोस्ट श्वेता की ओर टार्गेटेड है और अब उनकी हालिया पोस्ट सौतेली बेटी पलक तिवारी को लेकर है। पति अभिनव कोहली के साथ श्वेता तिवारी के रिश्ते फिर से खबरों में हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जो नेटिज़न्स को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अभिनव को इस तरह के स्टंट की कोशिश न करने की सलाह दी लेकिन ऐसा लगता है कि अभिनव रुकने के मूड में नहीं है क्योंकि अब वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लगातार कुछ बड़े खुलासे कर रहे है।

loksabha election banner

एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए अभिनव ने श्वेता के साथ रहने का दावा करते हुए सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था और बताया कि वे अलग नहीं हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह फहमान और उनकी पत्नी से मिलने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने आने वाले दिनों में और अधिक वीडियो शेयर करने का भी वादा किया कि वह उनके साथ ही रहती हैं। कल एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने इस बात से पूरी तरह से इनकार किया था और कहा था, 'आज कल कोई कुछ भी बोल दें, तो वो छप जाता है। यह झूठ बोलने की क्षमता को दर्शाता है।'

 

View this post on Instagram

Lovu why would you delete this post from your Instagram?

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

तब से हमने अभिनव को अपने सोशल मीडिया पेज पर कुछ चौंकाने वाले खुलासे करते देखा है। पिछले साल मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज होने के बाद गिरफ्तार किए गए अभिनेता का दावा है कि श्वेता ने कभी उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की। साथ ही उसके साथ अपनी चैट का खुलासा करते हुए उन्होंने साबित करने की कोशिश की कि वे एक साथ हैं।

 

View this post on Instagram

I read a few news articles today it is not @shweta.tiwari who has made the complaint. She has not even one complaint of domestic violence against me nor a single complaint of me speaking badly to her daughter against me in the last 12 years that I know her. On the 11th August 2019 she did not complain and the complaint has been read out by DCP Sahab on the same day which is on the internet.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

आज सुबह अभिनव ने पलक तिवारी के ओपन लेटर को शेयर किया, जिसे उन्होंने 2019 में पिता की गिरफ्तारी के बाद पोस्ट किया था। उन्होंने कैप्शन देते हुए कहा, 'लवू आपने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम से क्यों हटाया?' हम पलक के इंस्टाग्राम पेज से गुजरे और यह पोस्ट वास्तव में उनकी प्रोफाइल से गायब था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.