नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस सेजल शर्मा की आत्महत्या के मामले में नया मोड़ यह आया है कि पुलिस उनके बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है। सेजल के एक दोस्त द्वारा पुलिस को दिए गए सुराग के बाद यह कदम उठाया गया है कि उनकी आत्महत्या का एक कारण अफेयर हो सकता है और वह अपने रिलेशनशिप को लेकर तनाव ममे थी और इसके चलते डिप्रेशन का भी शिकार थीl इसके चलते वह यह कठोर कदम उठा सकती है, जिसके चलते उनका जीवन ही खत्म हो गया।

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा की आत्महत्या का मामला फिर नए नए खुलासे कर रहा है। टीवी और बॉलीवुड अभिनेता कुशल पंजाबी के बाद दिल तो हैप्पी जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा की आत्महत्या 2 महीने में होने वाली दूसरी मौत थी। कथित तौर पर सेजल डिप्रेशन से ग्रसित थी और इतना कठोर कदम उठाने से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। सेजल ने नोट में किसी को दोषी नहीं ठहराया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#spontaneous #musiclovers #dancelovers #bollywoodlove

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

उसके सुसाइड नोट के विपरीत सेजल की मां ने उनके डिप्रेशन में होने की खबर का खंडन किया था। उनकी मां ने डिप्रेशन पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि उन्हें कुछ दिन पहले ही एक मुख्य भूमिका मिली थी। सेजल ने 24 जनवरी को मीरा रोड स्थित अपने आवास पर खुद को फांसी लगा लिया था। अब ताजा घटनाक्रम के अनुसार पुलिस उनके बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है। खबरों के मुताबिक पुलिस लव एंगल की भी जांच कर रही है क्योंकि उनके एक दोस्त ने रिलेशनशिप एंगल पर इशारा किया हैं और कहा था कि हो सकता है कि इसके चलते उन्होंने कठोर कदम उठाया हो। कहा जा रहा था कि आत्महत्या के पीछे की वजह दिवंगत एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ हो सकती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

You try really hard to make your everyday better 🤞🏼 #darkdays #letsrisetogether #headstrong Udaipur ♥️

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

सेजल के सह-कलाकार और दोस्त उनकी अचानक मौत पर दुख व्यक्त कर रहे हैं। उनके दिल तो हैप्पी है जी के सह-कलाकार डोनल बिष्ट ने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि सेजल ने अपनी मृत्यु से दो दिन पहले एक टीवी शो में एक भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था। उसे शॉर्टलिस्ट किया गया। मुझे लगता है कि उसने बहुत जल्द हार मान ली। यह बहुत दुख की बात है कि उसने यह फैसला लिया। अगर इस कदम के पीछे करियर कारण है, तो उसे इंतजार करना चाहिए था।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस