नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर महाराष्ट्र में आम लोगों के साथ फिल्मी सितारों को भी अपना शिकार बनाती जा रही हैं। बीते कुछ दिनों के अंदर कई फिल्मी सितारे इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब मशहूर अभिनेत्री और फिल्मकार सीमा पाहवा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है।

सीमा पाहवा आंखो देखी, दम लगा के हईशा, बरेली की बर्फी और शुभमंगल सावधान सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी खुद सीमा पाहवा ने दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा कर अलग और खास अंदाज में खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया है।

सीमा पाहवा ने अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस तस्वीर में वह हंसी हुई दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री की यह तस्वीर होम क्वारंटीन की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए सीमा पाहवा ने पोस्ट में लिखा, 'पॉजिटिव हूं हर बात को लेकर, देखलो रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। मैं कोविड पॉजिटिव हो गई हूं। 14 दिन के लिए घर में क्वारंटीन हूं, ख्याल रखो।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Seema Bhargava Pahwa (@seemabhargavapahwa)

सोशल मीडिया पर सीमा पाहवा की तस्वीर और पोस्ट वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बात करें सीमा पाहवा के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने हाल ही में फिल्म 'रामप्रसाद की तेरहवीं' से बतौर निर्देशक डेब्यू किया है। इस फिल्म को दर्शकों के मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

वहीं आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के कोरोना वायरस संक्रमित होने के मामलों में तेजी आयी है। अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, आमिर खान, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, आर माधवन, संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट जैसे सेलेब्रिटी कोविड-19 संक्रमित हुए हैं। अहम बात यह है कि इनमें से अधिकतर अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे।  

Edited By: Anand Kashyap