नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत इन दिनों काफी व्यस्त हैं और एक्ट्रेस ने तेलुगू, तमिल सिनेमा में ही नहीं, बल्कि हिंदी सिनेमा में भी काफी अच्छा नाम कमाया है। हाल ही में कई फिल्में साइन करने वाली रकुल प्रीत को लेकर कई अफवाहें भी उड़ रही हैं। अब रकुल प्रीत ने इन अफवाहों पर जवाब देने का फैसला किया और सभी खबरों को गलत बताया है। रकुल प्रीत ने ट्विटर के जरिए इन सभी अफवाहों पर स्पष्टीकरण दिया है।

खबरें आ रही थीं कि रकुल प्रीत हैदराबाद छोड़कर जाने वाली हैं और उन्होंने अपने घर बेट दिया है, क्योंकि वो अब बेंगलुरू में शिफ्ट होने वाली हैं। इससे पहले बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस ने हैदराबाद में जो घर खरीदा है, वो उन्हें किसी ने गिफ्ट किया है और अब इसे बेचने की खबर है। इन अफवाहों के बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए अपनी राय दी है।

रकुल प्रीत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है- 'मुझे आश्चर्य है कि इतने कथित तौर पर पत्रकारों को कहां से खबर मिलती है और उनके पूरी तरह से अनजान स्रोत कौन हैं। जब मैंने हैदराबाद में अपना घर खरीदा था तो बताया गया कि वो गिफ्ट दिया गया है और अब मैंने सुना है कि मैंने इस घर को बैंगलुरू में घर खरीदने के लिए बेच दिया है। मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि यह अफवाहें फैलाना बंद करें और कोई सच्ची खबर लेकर आएं।'

बता दें कि हाल ही में फिल्म मरजावां में रकुल प्रीत ने दूसरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर की थी। फिल्म में उन्होंने एक तवायफ का कैमियो रोल प्ले किया है। मिलाप जावेरी निर्देशित फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया भी नजर आए थे और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। इससे पहले दे दे प्यार दे में भी उन्होंने दर्शकों निराश नहीं किया था।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस