Move to Jagran APP

Animal: 'मैरिटल यौन शोषण सीन' पर एक्ट्रेस मानसी टसक ने तोड़ी चुप्पी, बॉबी देओल के कैरेक्टर को बताया असली 'एनिमल'

Animal संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। लेकिन फिल्म में कुछ सीन्स हैं जिसका जमकर विरोध किया गया। इसी में एक सीन बॉबी देओल के मैरिज सीन से है जिस पर लोगों ने आपत्ति जताई है। एक्ट्रेस मानसी टसक ने इस सीन और बॉबी देओल के कैरेक्टर पर चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 09 Dec 2023 11:58 AM (IST)Updated: Sat, 09 Dec 2023 11:58 AM (IST)
Still Image of Mansi Taxak and Bobby Deol from Animal

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mansi Taxak on Bobby Deol Character in Animal: फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। लेकिन टिकट विंडो पर सक्सेसफुल कमाई करने वाली ये फिल्म कुछ सीन्स की वजह से ट्रोल भी की जा रही है। मूवी में विलेन बने बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कुछ मिनटों की एक्टिंग से ही ऑडियंस को अपने कैरेक्टर के 'एनिमल' से रुबरू करवाया।

loksabha election banner

फिल्म का एक सीन है, जब बॉबी अपनी शादी के दिन सबके सामने पत्नी (Mansi Taxak) के साथ इंटीमेट होने की कोशिश करते हैं। फैंस ने फिल्म के कई सीन्स में से इस एक सीन पर भी मेकर्स को खरीखोटी सुनाई है। मानसी ने बॉबी के कैरेक्टर को जस्टिफाई करते हुए सीन को दिखाने का सार समझाया है।

'एनिमल' का यह सीन आया चर्चा में

जहां पूरी दुनिया मैरिटलरेप केस पर हल्ला मचा रही है, वहीं, एक्ट्रेस मानसी टसक ने इस सीन के फेवर में बात की है। उन्होंने जूम एंटरटेनमेंट को दिए इंटरव्यू में बताया कि अबरार हक (Bobby Deol) का कैरेक्टर उस वक्त सदमे में आ गया, जब उसे अपने भाई की मौत के बारे में पता लगा। उसके बाद जो हुआ, वो ऑडियंस को यह बताने के लिए था कि असली 'एनिमल' आ रहा है।

एक्ट्रेस ने बताई सीन की इम्पॉर्टेंस

एक्ट्रेस ने कहा, ''कोई भी यह उम्मीद नहीं लगाता है कि उसकी शादी ऐसे खत्म हो। जब वेडिंग सीक्वेंस शुरू होता है, अगर आपने लाइट्स देखी, जिस तरह से सब किया गया था, वह कितना सुंदर था। इस सीक्वेंस पर प्ले किया गया म्यूजिक वायरल हो गया है। शादी एक खूबसूरत अंत की तरफ जा रही थी और तभी आप देखते हो कि आपके साथ ऐसा होता है। ये ऑडियंस को मैसेज देने के लिए था कि एनिमल आ रहा है।''

उन्होंने आगे कहा, ''अगर आपको लगता है कि रणबीर कपूर ऐसा है, तो आप विलेन के इससे भी बेकार होने की उम्मीद लगा सकते हैं। ये बॉबी देओल के कैरेक्टर को सामने लाने के लिए सही तरीका था ताकि ऑडियंस को हम यह बता सकें कि किस असली जानवर की हम बात कर रहे हैं...।''

'किसी तरह का हमला दिखाना नहीं था इंटेंशन'

मानसी ने कहा कि अबरार वह इंसान है, जो असल में जानवर है। उस सीन में जब उसे अपने भाई की मौत के बारे में पता लगता है, तो वो अपनी फ्रस्ट्रेशन अपनी न्यू वाइफ पर निकालता है। जब उसे अपने भाई की मौत के बारे में पता लगता है, तो सबसे पहले उसे मारता है, जिसने ये न्यूज दी। इसके बाद वो सबके सामने अपनी न्यू वाइफ के साथ इंटीमेट होता है। उन्होंने कहा कि मेकर्स का इंटेंशन किसी तरह का हमला दिखाने का नहीं था, लेकिन जिस तरह का अबरार को दिखाया गया है, वह भाई की मौत की खबर के बाद कुछ सोच नहीं सका और उसने वही किया, जिससे उसकी फ्रस्ट्रेशन निकले।

सेट पर था ऐसा माहौल

एक्ट्रेस ने बताया कि सेट पर ऐसा कोई माहौल नहीं था, जिससे हमले या डर वाली फीलिंग आए। न ही स्क्रिप्ट में ऐसा कुछ मेंशन था। ये सिर्फ दो लोगों के बीच रिलेशन था, जिसे इस तरह दिखाया गया।

'एनिमल' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म कुछ सीन्स की वजह से क्रिटिसिजम का शिकार जरूर हुई है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई बुलेट की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। 8 दिनों में मूवी 330 करोड़ के पार का डोमेस्टिक कलेक्शन कर चुकी है। जबकि, दुनियाभर में इसकी कमाई 600 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़ें: Animal Intimate Scene: सोशल मीडिया पर छाया रणबीर कपूर-तृप्ति डिमरी का न्यूड वीडियो सीन, रोमांटिक क्लिप वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.