नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस जैकलिन फ़र्नांडिस भारत के सबसे धनी आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के साथ अपना बैग बदलना चाहती हैंl जैकलिन फ़र्नांडिस ने यह बातें एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में कही हैंl जैकलीन फर्नांडीज एक ऐसा नाम है जो पॉजिटिव वाइब्स के लिए जानी जाती हैl जैकलिन ने इस इंटरव्यू में फ़ूड, फिटनेस और बॉलीवुड के प्रति अपने लव के बारे में भी बताया। अपने फ़ूड के बारे में पूछे जाने पर जैकलिन ने बताया कि उन्हें पिज्जा बहुत पसंद है।

बीजी शूटिंग शेड्यूल के बाद वह पिज्जा पर खाने लगी लेकिन वह कसरत करने की कसम भी खाती नजर आई। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह नीता अंबानी के साथ अपना बैग बैग बदलना पसंद करेंगी लेकिन सवाल यह भी है कि कौन नहीं करेगा?

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#globalgiftsgala great initiative for the empowerment of women and children around the world! So honoured to be a part of this event ⭐️⭐️ @evalongoria @hudabeauty @monakattan @mariarbravo 💋

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

साथ ही जैकलिन ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया अब एक जरूरत बन गई है और यह लगातार अपडेट मांगता हैं और इससे फैन्स से भी सीधे बात करने का लाभ भी उन्होंने बताया। उन्होंने आगे कहा कि वह बॉलीवुड में ही काम करना चाहती थी और यह उनका सपना था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Exercise your rights.

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

नया दशक शुरू हो गया है और जैकलिन पहले से ही इसकी तैयारी में लग गई है। एक मैगज़ीन के कवर पेज के लिए दिए इंटरव्यू में वह शानदार नजर भी आई, जैकलिन ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘अटैक’ की भी घोषणा की। इस घोषणा पर फैंस खुश हो गए हैं और अब स्क्रीन पर उन्हें देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

👊🏻 @thejohnabraham @lakshyarajanand @rakulpreet

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

पेशेवर मोर्चे पर, जैकलिन इस वर्ष नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ और लक्ष्मण राज आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अटैक’ में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। जैकलिन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और वह अपनी फिटनेस और डांसिग मुव्स के लिए भी जानी जाती हैंl

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप