Move to Jagran APP

Anurag Kashyap Allegations: अनुराग कश्यप पर पीड़ित एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, अब कही ये बात

Anurag Kashyap Allegations अनुराग कश्यप ने सभी आरोपों को बकवास बताया हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 03:32 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 07:25 AM (IST)
Anurag Kashyap Allegations: अनुराग कश्यप पर पीड़ित एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, अब कही ये बात
Anurag Kashyap Allegations: अनुराग कश्यप पर पीड़ित एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, अब कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl एक फिल्म अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उन्हें दो से अधिक बार अपने घर बुलाया और दूसरी मुलाकात में उनके साथ जबरजस्ती करने की कोशिश की। पीड़िता ने यह भी बताया कि अनुराग ने उनके यह भी कहा कि लड़कियों को मेरे साथ मजा आता है। एक एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ आरोप लगाया है कि उन्होंने उसे अपने घर बुलाया और यौन संबंध बनाने के लिए दबाव डालाl अभिनेत्री ने हाल ही में एक समाचार चैनल के साथ बातचीत में और भी बहुत सी बातें खुलकर कही है।

loksabha election banner

अभिनेत्री ने आगे कहा कि अनुराग ने उन्हें मनाने की कोशिश की और शर्म महसूस नहीं करने का आग्रह किया। अभिनेत्री ने समाचार चैनल से कहा, 'अनुराग कश्यप ने उन्हें अगली बार फिर से बुलाया, और तब उनके साथ जबरजस्ती करने की कोशिश की। एक्ट्रेस ने आपबीती बताते हुए कहा,'जब मैंने असहज महसूस किया, तो उन्होंने मुझसे कहा कि आपको शरमाने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि मेरे पहचान की लड़कियां हर समय ऐसा करती हैं। वे सिर्फ एक कॉल दूर हैं, वे मेरे साथ अच्छा समय बिताने आ जाएंगी।'

अनुराग कश्यप ने सभी आरोपों को बकवास बताया हैl उन्होंने इसे 'आधारहीन' कहा है, ट्विटर का एक वर्ग अनुराग कश्यप के खिलाफ जमकर कमेंट्स कर रहा है।

अनुराग की अच्छी दोस्त तापसी पन्नू को भी उनका समर्थन करने के लिए क्रूरता पूर्वक ट्रोल किया जा रहा है। तापसी ने ट्वीट किया था, 'मेरे दोस्त मैंने आपके बड़ा नारीवादी नहीं देखा हैं। फिल्म के एक और सेट पर जल्द ही मिलते है, जिसमें दिखाएंगे कि आपके द्वारा बनाई गई दुनिया में महिलाएं कितनी शक्तिशाली और महत्वपूर्ण होती हैं।

अनुराग कश्यप के खिलाफ अभिनेत्री ने कुछ ज्वलंत विवरणों का खुलासा किया है। इसके बारे में ट्वीट करते हुए अभिनेत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकाउंट को टैग किया है। इसके अलावा पीड़िता ने एक समाचार चैनल को दिए अपने वीडियो साक्षात्कार का लिंक शेयर किया है, जहां उन्होंने ये चौंकाने वाले आरोप लगाए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.