Move to Jagran APP

जिम से कुछ इस अंदाज में निकल रहे थे Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, तस्‍वीरें वायरल

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की जिम से निकलते वक्‍त की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। बॉलीवुड का यह क्‍यूट कपल अपनी रिलेशनशिप को लेकर अकसर सुर्खियों में रहता है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 02:56 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 05:30 PM (IST)
जिम से कुछ इस अंदाज में निकल रहे थे Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, तस्‍वीरें वायरल
जिम से कुछ इस अंदाज में निकल रहे थे Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, तस्‍वीरें वायरल

नई दिल्‍ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नजदीकियां अब और बढ़ गई हैं। दोनों का रिश्ता इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ये दोनों कपल अकसर एकसाथ देखे जाते हैं। हाल ही में इस कपल को किसी जिम से निकलते हुए देखा गया है। इन तस्‍वीरों में दोनों की अच्‍छी ट्यूनिंग दिख रही है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्‍वीरों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को किसी जिम से एक साथ निकलते देखा जा सकता है। इन तस्‍वीरों में यह कपल ब्लैक एथलेजर लुक में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट ने पिंक केमीसोल के साथ जिम पैंट्स पहनी हैं। उन्होंने ब्लैक जिपर हूडी जैकेट भी पहन रखी है। उन्‍होंने अपने बालों को टाइट करके बांधा हुआ है।


तस्‍वीरों में रणबीर कपूर का फेस नहीं दिख रहा है। रणबीर ने ब्लैक जिम वेयर पहना रख है। इन तस्‍वीरों को दोनों के कलाकार खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ ने आलिया की तस्‍वीर को देखकर कहा कि वह बेहद थकी लग रही हैं। यही वजह है कि यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्‍वीर को लेकर खबरें यह भी हैं कि यह धर्मा प्रोडक्‍शन के पुराने आफिस के पास का सीन है।

इससे पहले वायरल हुए एक वीडियो में भी इन दोनों को लिव इन में रहने को लेकर भी अंदाजे लगाए गए हैं। वीडिया में आलिया और रणबीर एक इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस से एक साथ बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणबीर मीडिया को देखकर इशारा भी करते हैं जबकि आलिया सीधे निकल जाती हैं। इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस में साथ स्पॉट होने से अब इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही साथ रह सकते हैं।

 

View this post on Instagram

#ranbirkapoor with #AliaBhatt ❤️❤️❤️ snapped at old dharma office @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हालांकि खबरें तो ये भी हैं की दोनों अगले साल शादी कर सकते हैं और उससे पहले वो अपना घर डिजाइन करवाना चाहते हैं। इसी सिलसिले में दोनों डिजाइनर के ऑफिस पहुंचे थे। बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्‍म कलंक हाल में ही रिलीज हुई है। जबकि रणबीर कपूर फिल्‍म ब्रम्हास्‍त्र की शूटिंग के काम में लगे हुए हैं। वह जल्‍द ही अपने फैंस को पर्दे पर नजर आएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.