Move to Jagran APP

'स्वतंत्र वीर सावरकर' के लिए Randeep Hooda का ट्रांसफॉर्मेशन देख रो पड़ी थी मां, पिता ने कही थी ये बात

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जल्द अपनी आने वाली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) में नजर आएंगे। दर्शकों के बीच इस फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है। एक्टर जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं। दो दिन पहले अभिनेता ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो गए था। वहीं अब उनके ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर एक खुलासा हुआ है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 21 Mar 2024 03:07 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2024 03:07 PM (IST)
रणदीप हुड्डा का ट्रांसफॉर्मेशन (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के लिए पूरी जी जान से मेहनत करते है। फिल्म में भले की दर्शकों को एक्टर का एक किरदार नजर आता है, लेकिन उसके के लिए उन्हें अपना ट्रांसफॉर्मेशन करना पड़ता है। कभी फिल्म के लिए वजन बढ़ाना होता है, तो किसी में वजन कम करना होता है। ताकि दर्शक उनके किरदार को पसंद करें।

loksabha election banner

अब ऐसा ही कुछ रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपनी आने वाली फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Swatantrya Veer Savarkar) के लिए किया। दो दिन पहले अभिनेता ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो गए था। इस रोल के लिए अभिनेता ने अपना 26 किलो वजन घटाया था। इसका खुलासा एक्टर की बहन और डॉ. अंजलि हुड्डा ने किया है। बता दें, अंजलि हुड्डा बतौर एक्ट्रेस डेब्यू कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- धंसा पेट, उड़े बाल... Randeep Hooda की ऐसी हालत देख नहीं होगा आंखों पर यकीन, यूजर बोले- ये हैं इंडियन क्रिश्चियन बेल

रणदीप हुड्डा को देख रो पड़ी थी उनकी मां

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अंजलि हुड्डा ने बताया कि भाई रणदीप हुड्डा के ट्रांसफॉर्मेशन को देख उनकी मां तो रो पड़ी थी और पिता ने बहुत गुस्सा किया था। 'मेरे पिता बहुत गुस्से में थे और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं रणदीप को प्रोत्साहित न करूं। उस वक्त मुझे पापा और रणदीप के बीच शांत माहौल बनाए रखना था। दूसरी तरफ मां वह कहती थी कि मैं नहीं देख सकती इसे, हड्डियों का ढांचा बन गया है। मुझे उन्हें विश्वास दिलाना पड़ा कि रणदीप हुड्डा ठीक हैं और हम उस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

26 किलो वजन कम करवाया

अंजलि हुड्डा ने यह भी कहा कि अब उनके भाई रणदीप दोबारा इस तरह इतना वजन कम नहीं करेंगे। रणदीप हुड्डा करीब 26 किलो वजन घटाया, जिसमें उनकी शरीर की हड्डियां भी दिखने लगी थी। एक्टर ने ये सब अपनी बहन जो डॉ. है उनकी गाइडेंस के चलते किया। एक्टर ने बादाम के घी और नारियल तेल में पका हुआ खाना खाया था।

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

हिस्टॉरिकल बायोपिक 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' पर्दे पर इस 22 मार्च शुक्रवार को रिलीज हो रही है। ये फिल्म रणदीप हुड्डा के डायरेक्शन में बनी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी नजर आएंगे। यह दो भाषाओं - हिंदी और मराठी में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- 'मैंने घर बेचकर यह फिल्म बनाई...', ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को प्रोपेगेंडा बताने पर Randeep Hooda ने तोड़ी चुप्पी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.