Move to Jagran APP

Uri की कामयाबी के बाद एक और War फिल्म का ऐलान, अजय देवगन निभाएंगे ये दमदार किरदार

अजय ने घोषणा की है कि वह अपनी अगली फिल्म में इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर की एक शानदार भूमिका में नजर आने वाले हैं.

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 12:56 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 12:19 PM (IST)
Uri की कामयाबी के बाद एक और War फिल्म का ऐलान, अजय देवगन निभाएंगे ये दमदार किरदार
Uri की कामयाबी के बाद एक और War फिल्म का ऐलान, अजय देवगन निभाएंगे ये दमदार किरदार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अजय देवगन को बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलताएं मिली हैं. उनकी पिछली फिल्में रेड, टोटल धमाल और गोलमाल अगेन कामयाब रही हैं. इसके बाद अजय अपनी अगली फिल्म तानाजी की शूटिंग में व्यस्त हो गये हैं. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक और नयी फिल्म की घोषणा कर दी है.

loksabha election banner

जी हां, अजय ने घोषणा की है कि वह अपनी अगली फिल्म में इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर की  एक शानदार भूमिका में नजर आने वाले हैं. उनकी अगली फिल्म ''भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया'' होगी. फिल्म की कहानी उन सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी, जो कि उस दौर में हुए युद्ध के दौरान घटित हुई हैं. दिलचस्प बात यह है कि देवगन फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्निक की भूमिका में होंगे, जिन्होंने 1971 में हुए भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान अहम् भूमिका निभाई थी. वह कार्निक ही थे, जिन्होंने अपनी टीम के साथ वहां की आम महिलाओं की मदद से इंडियन एयर फ़ोर्स की बर्बाद हो चुकी एयरस्ट्रिप को दोबारा बनवा दिया था और बाद में इसे पर्ल हार्बर मोमेंट भी माना गया.

टी सीरिज के प्रमुख भूषण कुमार ने इस बारे में स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि वह चाहते हैं कि आने वाली जेनरेशन को इस कहानी के बारे में पता होना चाहिए. चूंकि विजय कार्निक ने 1971 में भारत की जीत के लिए अहम् भूमिका निभाई थी. उन्होंने ही एक महत्वपूर्ण कदम उठाये थे और फिर इस युद्ध में भारत को जीत दिलाने में मदद की थी. इस बारे में खुद विजय कार्निक ने कहा कि मुझे ख़ुशी है कि अजय देवगन इस किरदार को निभा रहे हैं, क्योंकि मैं उनके अलावा और किसी को भी इन किरदार में नहीं देख सकता. 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.